Latest News

धूल की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी पूरे नगर में लगाएगी पोस्टर - सुधीर गांधी जावद विधानसभा प्रभारी

प्रदीप जैन January 8, 2023, 3:54 pm Technology

सिंगोली माखन गंज - धारड़ी मार्ग, सिंगोली -तिलस्वा मार्ग और जावद- मोरवन मार्ग की बदहाल हालत, गड्ढा युक्त ओर इससे उड़ रही धूल को लेकर आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन करेगी

सिंगोली। आम आदमी पार्टी के जावद विधानसभा प्रभारी सुधीर गांधी ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि पिछले दिनों देश के सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बयान बहुत सुर्खियों में रहा है कि था कि मैं रोज 3 किलो गाली खाता हूं उसी प्रकार जावद विधानसभा क्षेत्र के नागरिक एवं रहवासी उक्त सड़कों का निर्माण नहीं होने के कारण रोज गड्ढे ,ढचके और धूल खाने को मजबूर हो रहे । साथ ही कुछ दिनों पूर्व क्षेत्र के सम्मानीय कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा जी ने आत्मनिर्भर योजना के तहत उद्योग -व्यापार हेतु व्यापारियों को लोन देने की सुविधा पर "चाय पर चर्चा" आयोजन किया गया था। जो हर बार की तरह केवल मात्र एक चुनावी झुमला और लाली पाप ही साबित होने वाला है क्योंकि वास्तव में अगर आप रोजगार उद्योग धंधों के नाम पर गंभीर होते तो पहले से ही उद्योग धंधों के रूप में सिंगोली नगर में व्यापारियों ने जो दुकानें खोल रखी है वह तुरखिया गांव से अयोध्या बस्ती माधव विलास मार्ग के बीच तक की जो सड़क है पहले उसका निर्माण करवाते। आज यह सड़क पूरी तरह जीर्णक्षिर्ण हो चुकी है उससे उड़ रही धूल से उनका व्यापारीक नुकसान के साथ ही पूरे नगरवासी आज धूल के गुबार के कारण स्वसन संबंधित व अन्य बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। आम आदमी पार्टी क्षेत्रीय विधायक व मंत्री जी एवं प्रशासन से मांग करती है कि तत्काल तुरकिया गांव से अयोध्या बस्ती सड़क को बनाने के साथ ही ऊपर वर्णित सड़कों का निर्माण किया जाए।

नहीं तो आगामी दिनों में आम आदमी पार्टी की जिला एवं जावद स्तरीय कार्यकर्ताओं की टीम धरना एवं इस प्रकार के पोस्टर पूरे नगर के साथ-साथ पुरी जावद विधानसभा में लगाएगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

Related Post