Latest News

एक और नगरीय निकाय चुनावों का आरक्षण दूसरी और 15000 परिवार कर रहे चुनावों के सार्वजनिक बहिष्कार की तैयारी

NEEMUCH HEADLINES May 22, 2022, 9:20 am Technology

बंगला बगीचा संघर्ष समिति के बैनर तले चल रहा आंदोलन

नीमच। नीमच शहर की सबसे पुरानी समस्या बंगला बगीचा समस्या के स्थाई समाधान को लेकर बंगला बगीचा संघर्ष समिति के बैनर तले बंगला बगीचा वासियों ने कमर कस ली है और वह लगातार बंगला बगीचा व्यवस्थापन नियम में बदलाव की मांग करते हुए आंदोलन कर रहे हैं ।

आंदोलन में बंगला बगीचा क्षेत्र के रहवासी बड़ी संख्या में शामिल हैं मुख्य नगरपालिका अधिकारी, कलेक्टर, एवं प्रभारी मंत्री से मुलाकात करने के पश्चात भी बंगला बगीचा वासियों को सिर्फ आश्वासन ही हाथ लगा है

इसलिए बंगला बगीचा संघर्ष समिति के सदस्यों ने यह निर्णय लिया है कि संपूर्ण बंगला बगीचा क्षेत्र जहां पर आम नागरिक निवास कर रहे हैं वहां घर घर जाकर समाधान नहीं तो वोट नहीं के फ्लेक्स बैनर और पोस्टर लगाए जाएंगे और आगामी निकाय चुनाव का सार्वजनिक रूप से बहिष्कार किया जाएगा.

बंगला बगीचा संघर्ष समिति के सदस्य अमित शर्मा एडवोकेट द्वारा बताया गया कि आजादी के बाद से ही बंगला बगीचा वासी अपनी समस्या को लेकर कई बार नेताओं के पास गए यहां तक की हर चुनाव में मुख्यमंत्री एवं विधानसभा लोकसभा एवं स्थानीय निकाय चुनाव के उम्मीदवारों तक ने बंगला बगीचा समस्या के त्वरित एवं जनहित में समाधान का वादा किया परंतु व्यवस्थापन के लिए जो नियम बनाए गए वह नियम अत्यंत जटिल एवं जन विरोधी हैं । जिसमें कई व्यावहारिक एवं कानूनी कठिनाई आ रही है परंतु हमारे जनप्रतिनिधि इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं जिस कारण बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता को सड़कों पर उतर आंदोलन करना पड़ रहा है इसी तारतम्य में आज से बंगला बगीचा वासी घर घर समाधान नहीं तो वोट नहीं के पोस्टर लगाएंगे और आने वाले चुनाव में चुनाव का सार्वजनिक रूप से बहिष्कार करेंगे। बंगला बगीचा संघर्ष समिति से जुड़ने के लिए 9993368527 पर सम्पर्क करें।

Related Post