Latest News

कटरीना कैफ और विक्की कोशल की शादी में आना है तो माननी होंगी ये शर्तें, तेजी से वायरल हो रहे फनी मीम्स पढ़े मजेदार खबर

neemuch headlines December 6, 2021, 3:13 pm Technology

बी-टाउन से लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्स तक, कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर हर चर्चा जोरों पर है. कटरीना और विक्की ने अपनी शादी को भले ही कंफर्म नहीं किया है, लेकिन दोनों स्टार्स की शादी को लेकर हर रोज नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं.

विक्की और कटरीना की शादी में फोन पर पांबदी होने की भी खबरें सामने आ चुकी हैं. शादी में सभी गेस्ट्स को बेसिक फोन्स दिए जाएंगे, ताकि कपल की शादी की तस्वीरें लीक ना हों. इसके अलावा यह भी रिपोर्ट्स हैं कि वेडिंग वेन्यू में एंट्री करने के लिए हर गेस्ट को सीक्रेट कोड दिया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना और विक्की की शादी में गेस्ट के लिए कई स्ट्रिक्ट रूल्स बनाए गए हैं, जिनकी हर जगह चर्चा हो रही है.

कटरीना और विक्की के वेडिंग रूल्स भले ही गेस्ट्स के लिए सिर दर्द साबित हों, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को तो मजे लेने और मीम्स बनाने का मौका मिल गया है. शादी में आने वाले मेहमानों को लेकर यूजर्स कई फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं, जिन्हें देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर मजेदार मीम शेयर किया है. मीम में शादी में शिरकत करने वाले गेस्ट की कंडीशन को दर्शाया गया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि मेहमानों से भरी बस में सभी की आंखों पर काली पट्टी बंधी हुई है, ताकी वो कुछ देख ना सकें. बीच में एक गार्ड भी खड़ा है, जो मेहमानों पर नजर रखे हुए हैं.

इस मीम को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- कटरीना-विक्की की शादी को अटेंड करने वाले गेस्ट का हाल। एक मीम में दिखाया गया है कि एक शख्स एलईडी लाइट्स के बीच से बचते हुए अंदर की तरफ एंट्री कर रहा है. इस मीम को शेयर करके यूजर ने कटरीना-विक्की की शादी में एंट्री करने वाले लोगों के हाल को दर्शाया है। एक और यूजर ने बेहद फनी मीम शेयर किया है. यूजर ने एक शख्स का प्लानिंग करते हुए फोटो शेयर किया है और कैप्शन लिखा- विक्की-कटरीना की शादी में सिर्फ एक ही चीज बची है कि शादी के बाद मेहमानों की याददाश्त को कैसे मिटाया जाए।

Related Post