जिम्मेदार कब लेंगे नवीन भवन में स्थानांतरित हो चुके कॉलेज जाने वाले रास्ते की सुध, कीचड़ भरे रास्तो से होकर जाना पड़ रहा छात्र छात्राओं को कॉलेज

प्रदीप जैन July 28, 2021, 10:09 pm Technology

जिला कलेक्टर के आदेश के बाद भी संबंधित अधिकारीयो की लापरवाही का खामियाज़ा भुगत रहे हैं छात्र- छात्राएँ

सिंगोली। तीस जून को सिंगोली प्रवास पर आए कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने पुरानी बिल्डिंग में संचालित कॉलेज को नवीन भवन में कक्षाएं लगाए जाने के लिए प्राचार्य सोनिया गोसर को बोला तो उस पर अमल करते हुवे बारह जुलाई को नवीन बिल्डिंग में कॉलेज की कक्षाये लगना शुरू हो गई है लेकिन कॉलेज बिल्डिंग जाने के लिए कच्चा मार्ग होने से छात्र छात्राओं को बरसात के कारण भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वही बारिश होने से कच्चे मार्ग पर पानी भर जाने एव कीचड़ हो जाने से उसमे से होकर के गुजरना पड़ रहा है । एक करोड़ तेतीस लाख की पहली किश्त की लागत से कॉलेज बिल्डिंग का निर्माण हुआ वहीं अब इसकी सेकंड किश्त तीन करोड़ पचास लाख की आना अभी बाकी है जिससे कि कॉलेज के बाउंड्रीवाल एवं सेकंड मंजिल के निर्माण के साथ कंप्यूटर लाइब्रेरी, स्पोर्ट्स, एनसीसी व अन्य विषय के लिये भी कमरे बनकर तैयार होने है। छात्र रेखा धाकड़, निर्मला धाकड़ ,आस्था जैन, आस्था माहेश्वरी ,छात्र विकास पाराशर, विकास धाकड़, रोहित शर्मा ने बताया कि कॉलेज जाने वाले मार्ग का रास्ता काफी खराब होने से कीचड़ में से होकर के जाना पड़ रहा है इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ पड़ता है। प्राचार्य सोनिया गोसर ने बताया कि उन्होंने रास्ते की समस्या को लेकर के उच्च अधिकारियों को पत्र लिखा है साथ ही एसडीओ जावद से भी बात हुई उन्होंने शीघ्र ही समस्या का निदान करने के लिए बोला है।

जिला कलेक्टर का आदेश भी साबीत हो रहा बेअसर:-

जिला कलेक्टर मंयक अग्रवाल के सिंगोली प्रवास के दौरान शासकीय विभागो की समीक्षा बैठक में प्राचार्य सोनीया गूसर द्वारा काॅलेज की समस्याओं को लेकर निवेदन किया इस पर कलेक्टर ने संबंधित अधिकारी को स्पष्ट निर्देश दिये थे की काॅलेज जाने वाले मार्ग को तुरंत बना कर तैयार किया जावे। परन्तु कांफी समय निकल जाने के बाद भी काॅलेज मार्ग आज भी कच्चा होकर किचड़ भरा है।जिसके कारण छात्र छात्राओं को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Related Post