सिंगोली में जीर्ण शीर्ण नदी घाट का जल्दी होगा कायाकल्प, सीएमओ ने इंजीनियर के साथ किया निरीक्षण

एम डी मंसूरी July 21, 2021, 1:21 pm Technology

सिंगोली। कस्बे के गंदे पानी की निकासी के लिए भूमिगत सीवर लाइन डालते समय तोड़े गए नदी घाटों को दुरुस्त किए जाने की तैयारी शुरू हो गई है। मंगलवार को सीएमओ ने इंजीनियर और ठेकेदार के साथ ब्राह्मणी नदी पर टूटे दोनों घाटों का निरीक्षण किया।

सीएमओ अब्दुल रऊफ खान ने बताया कि वैसे तो सीवर लाइन डालने के साथ ही घाट दुरुस्ती का काम किया जाना था, लेकिन कोरोना काल में प्रशासनिक व्यस्थता के कारण सभी तरह के कार्य ठप्प पड़ गए थे। इस बीच नागरिकों द्वारा घाट सुधारे जाने की मांग की जाने लगी। शनिवार को नागरिकों की ओर इस आशय का ज्ञापन भी प्राप्त हुआ है। उन्होंने बताया कि बोहरा घाट का धार्मिक महत्व होने और आगामी त्यौंहारों को देखते हुए मंगलवार को उन्होंने खुद इंजीनियर अंकित मांझी के साथ ब्राह्मणी नदी के घाटों का निरीक्षण कर दोनों घाटों को दुरुस्त करवाने की कार्रवाई शुरू करवाई हैं।

उन्होंने बताया कि आगामी सोमवार तक बोहरा जी के घाट को दुरुस्त कर दिया जाएगा, जबकि साथ-साथ स्वर्णकार घाट को भी सुधारे जाने की कार्रवाई की जा रही है। निरीक्षण के दौरान सीएमओ अब्दुल रऊफ खान के साथ भाजपा नेता राज कुमार मेहता, इंजीनियर अंकित मांझी और ठेकेदार अकरम के अलावा नगर निकाय के अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

Related Post