यादव समाज के घरों पर हमला मामले में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा पदाधिकारियों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपा ज्ञापन

Neemuch headlines July 6, 2021, 1:05 pm Technology

नीमच। बीते 26 जून की रात्रि को 10:00 बजे नीमच कैंट स्थित यादव मंडी में यादव समाज युवाओं और अल्पसंख्यक समाज के युवाओं के बीच हुए विवाद में निष्पक्ष कार्रवाई को लेकर भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार की उपस्थिति में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिला मंत्री रवि गोयल के नेतृत्व में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट को ज्ञापन सौंपा गया ।

जिसमें बताया गया कि 10 मार्च 26 जून 2021 की रात 10:00 बजे नीमच शहर के यादव मंडी कैंट में स्थित यादव समाज की घरों पर वर्ग विशेष के करीब 100 लोगों ने एकजुट होकर पत्थर फेंके, वाहनों में तोड़फोड़ की, घरों को नुकसान पहुंचाया, समाज जनों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया, तात्कालिक समय पुलिस ने सुदृढ़ कार्रवाई की । लेकिन उक्त घटनाक्रम में वर्ग विशेष के युवकों को समझाइश देकर घटनास्थल से दूर करने वाले यादव समाज के 10 युवकों को चिन्हित कर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया जो की पूर्णत: अनुचित और निष्पक्ष कार्यवाही के खिलाफ है ।

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा ने हमला करने वाले दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सहित यादव समाज के युवकों के खिलाफ दर्ज हुए पुलिस प्रकरण को तत्काल खारिज करने की मांग की । रवि गोयल के नेतृत्व में सौंपें गए ज्ञापन के दौरान मोर्चे के पुष्कर सिंह चौहान, देवेंद्र यादव, मोहित प्लास, योगेश राजोरा, लोकेश सलोना, संजय सलोना सहित कई पदाधिकारी गण मौजूद रहे ।

Related Post