महाराज सिंधिया के काफिले का विरोध प्रदर्शन करने के मामले में एनएसयूआई की राष्ट्रीय संयोजक के साथ हुई अभद्रता, पुलिस ने मानसी सहित तीन के खिलाफ प्रकरण दर्ज पढ़े पूरी खबर

Neemuch headlines July 4, 2021, 10:05 pm Technology

नीमच। मालवा के दौरे पर आए राज्यसभा सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जब नयागांव पहुंचे तो बड़ी गर्मजोशी के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत सत्कार किया। इस दौरान नीमच पहुंचते हुए उन्होंने कोरोना काल में दिवंगत हुए लोगो के परिजनों से उनके घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की इस दौरान श्रीमंत सिंधिया का काफिला लायंस पार्क से कांग्रेस कार्यालय के सामने से होता हुआ कमल चौक की तरफ आ रहा था तभी एनएसयूआई की राष्ट्रीय संयोजक सुश्री मानसी नायडू ने सिंधिया के काफिले को काले झंडे दिखाए एवं विरोध प्रदर्शन करने का प्रयास किया ऐसे में पुलिस के 3-4 जवानों ने दौड़कर मानसी नायडू को पकड़ लिया एवं उन्हें विरोध प्रदर्शन करने से रोका। इस खींचतान में नायडू का कुर्ता फट गया था, उन्होंने इसका रोश जताते हुए मीडिया को बताया कि विरोध प्रदर्शन करना पार्टियों के लिए एक आम बात होती है। इस दौरान महिलाओं द्वारा विरोध प्रदर्शन करने पर महिला पुलिसकर्मियों को आगे आकर उचित कार्यवाही करनी चाहिए। ना कि इस प्रकार एक महिला को चार - चार पुलिसकर्मी गलत तरीके से पकड़ने का प्रयास करें।

नीमच कैंट थाने पर मानसी नायडू सहित दो अन्य पर हुआ प्रकरण दर्ज:-

स मामले ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया, और इसी दौरान नीमच केंद्र पुलिस ने भी आनन-फानन में धारा 353 के अंतर्गत एनएसयूआई की राष्ट्रीय संयोजक मानसी नायडू, और उनके 2 सहयोगी गोलू उर्फ विकास यादव एवं रोहित यादव पर प्रकरण पंजीबद्ध कर दिया। जिसमें रोहित यादव को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। एवं मानसी और गोलू उर्फ विकास अभी पुलिस पकड़ से बाहर हैं।

मानसी के साथ हुई अभद्रता से आक्रोशित प्रदेश एनएसयूआई ने लिया तुरंत एक्शन:-

मानसी नायडू के साथ भी अभद्रता के दौरान मानसी का कुर्ता फट गया उन्होंने तुरंत राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े को पूरे मामले से अवगत कराया और देखते-देखते चंद मिनटों के बाद ट्विटर पर पोस्ट सांझा होने लगी जिसमें भाजपा द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम में नीमच की बेटी मानसी के साथ हुई अभद्रता को शर्मनाक बताते हुए। जिम्मेदार पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Related Post