Latest News

पुलिस द्वारा लगातार सावधान करने पर भी नहीं मानते आमजन सोने के आभूषण चमकाने के बहाने फिर 5 तोला सोने पर हाथ साफ कर गए बदमाश

Neemuch Headlines June 23, 2021, 7:05 pm Technology

नीमच। पुलिस द्वारा समय-समय पर लूटपाट करने के वाले अज्ञात लोगों से सतर्कता और सावधानी रखने की बात कहती है। परंतु फिर भी आमजन अपने लालच को विराम नहीं दे पाते। ऐसे में आज फिर एक परिवार अज्ञात बदमाशों का शिकार हुआ।

पुलिस मिली जानकारी के अनुसार नीमच कैंट थाना अंतर्गत हुडको कॉलोनी जैन मंदिर के समीप रहने वाले सुरेश मंगल के घर पर दोप. लगभग 12 बजे दो व्यक्ति आये और घर की महिलाओ को फर्श चमकाने का पाउडर बेजने की बात कही हैं। बदमाशों ने महिलाओ को झांसे में लेकर फर्श चमकाने के पाउडर का हवाला देने के बाद सोना चांदी चमकाने की बात भी कही।

फिर उन्होंने महिला के हाथ में पहनी हुई अंगूठी को पाउडर से चमका दिया एवं इसके पुनः बाद महिला के गले की चेन को भी पाउडर से चमकाने की बात कही। फिर महिला को कुकर में गर्म पानी एवं हल्दी डालकर सारे गहने उस में डालने की कहा जब महिला ने कुकर में सारे गहने डाल दिए और मौके का फायदा उठाकर अज्ञात बदमाश लगभग 5 तोला वजनी सोना लेकर फरार हो गए। पीड़ित पक्ष ने नीमच कैंट थाने पहुंचकर अपना शिकायती आवेदन दिया है। कैंट पुलिस ने शिकायत दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू की।

Related Post