Latest News

दो माह से कोरोंना कर्फ़्यू तो बिजली बिल पर सरचार्ज क्यों..? -रागिनी क़ालरा

Neemuch headlines May 31, 2021, 7:01 pm Technology

नीमच। पिछले दो माह से प्रदेश में कोरोंना कर्फ़्यू हे,व्यापार बंद,दुकाने बंद,नागरिकों का घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध हे तो सरकार बिजली के बिल तय समय पर जमा करने की ज़बरदस्ती क्यों कर रही हे ? सभी विद्युत उपभोक्ताओं को जो पिछले तीन माह का बिल सरचार्ज एवं पेनल्टी जोड़ कर जारी किया गया हे,बंद व्यवसाय में व्यापारी ने कुछ मुनाफ़ा तो कमाया नहीं फिर सरचार्ज क्यों पेनल्टी क्यों ?

कांग्रेस नेत्री , समाज सेवी इनरव्हील क्लब की डिस्ट्रिक्ट 304, आईएसओ रागिनी-मुकेश क़ालरा ने कहा की जब स्थानीय स्तर पर बात की तो अधीक्षण यंत्री विद्युत द्वारा कहा गया की कम्पनी कुछ भी रियायत नहीं दे सकती,इस विषय पर सरकार आदेशित कर निर्णय ले सकती हे । रागिनी क़ालरा ने कहा की पिछले वर्ष कोरोंना महामारी के समय भी सरकार ने आश्वस्त किया था की रियायत दी जायेंगी, पर नहीं दी गयी मजबूरन विद्युत उपभोक्ताओं व्यापारियों को पूरा बिल भरना पड़ा था

श्रीमती क़ालरा ने सरकार से माँग कर सभी घरेलू, व्यवसायिक उपभोक्ताओं के विद्युत बिलों पर सरचार्ज एवं पेनल्टी पर रियायत देने की माँग की साथ ही जो उपभोक्ता अपना बिल जमा कराने हेतु कुछ दिन की मोहलत माँगता हे तो उपभोक्ता को कनेक्शन काटने की धोस-धपट देकर उसे प्रताड़ित न किया जाये। रागिनी क़ालरा ने चेतावनी देकर कहा की किसी भी नागरिक को विद्युत कम्पनी द्वारा प्रताड़ित किया गया तो हम विरोध कर उसके साथ खड़े रहेंगे।

Related Post