Latest News

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर दर्ज एफआईआर को निरस्त करने के लिए कांग्रेसजनो ने राज्यपाल के नाम सोपा ज्ञापन

Neemuch headlines May 24, 2021, 8:41 pm Technology

नीमच। मध्यप्रदेश में कोरोंना की भयावह स्थिति हे, सरकार की ग़लत नितियो के कारण मरीज़ों को उपचार, आक्सीजन, दवाइयाँ नहीं मिल पा रही हे साथ ही शासन द्वारा कोविड से मृत्यु होने वाले नागरिकों के आँकड़ो की जानकारी को छुपाया जा रहा हे ।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमल नाथ ने जनहित में अपना वक्तव्य दिया एवं सरकार के आँकड़ो को झूठा बताते हुए कहा की अब तक प्रदेश में कोरोंना की दूसरी लहर में मप्र में क़रीब एक लाख नागरिकों ने अपनी जान गँवाई हे।

प्रदेश सचिव उमरावसिंह गुर्जर ने कहा की सत्यता को उजागर करने के कारण कमलनाथ के विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गयी। कमलनाथ के कथन से कोई अपराध नहीं बनता हे। मात्र राजनीतिक दुर्भावना पर अपराध दर्ज किया गया जो पूर्णत ग़लत एवं निंदनीय हे। शहर कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश क़ालरा ने झूठी रिपोर्ट वापस लेने की माँग कर रिपोर्ट करने वालों पर कार्यवाही की माँग की ।कांग्रेसजनो ने राज्यपाल के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन का वाचन ज़िला कांग्रेस महामंत्री ओम शर्मा ने किया। सभी कांग्रेसजन इसके पश्चात् केंट थाने पहुँचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज करने का आवेदन दिया। जिसका वाचन महामंत्री अनिल चोरसिया ने कर कायमी करने की माँग की। इस अवसर पर हरगोविंद दीवान, महिला कांग्रेस अध्यक्ष आशा सांभर, प्रथ्वीसिंह वर्मा, गजेंद्र यादव, बाबू सलीम, पूर्व पार्षद हारुन रशीद, इक़बाल क़ुरेशी, जगदीश पुन्नर, हिदायतुल्ला खान, रमेश क़दम, अशोक सुराह, बद्री प्रसाद आचार्य, विक्रम घेंघट, मानसी नायडू, सहित कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Related Post