Latest News

विक्रम सीमेंट के द्वारा सेनीटाइजर छिड़काव के बाद अब विभाग के द्वारा मास्क ओर सेनीटाइज वितरण का कार्य पंचायत स्तर पर हुआ शुरू

संजय पाण्डया May 15, 2021, 6:16 pm Technology

खोर। वैश्विक महामारी कोरोना के चलते विक्रम सीमेंट के ग्रामीण विकास विभाग के द्वारा सेनीटाइज छिड़काव कार्य के अंतिम पड़ाव में आसपास के बाकी ग्रामीण इलाकों में सुवाखेड़ा, मोरका, महेशपुरिया, सेगवा, कुंडला, दामोदरपुरा, कानका, अचलावादा, बोरखेड़ी के गली मोहल्लों, सार्वजनिक स्थानों और धार्मिक स्थानों इत्यादि को ध्यान में रखते हुए सभी जगहों पर सेनेटाईज छिड़काव का कार्य कारखाने के अधिशासी अध्यक्ष बिजनेश्वर मोहंती के दिशा निर्देश ओर एफ एच गिरीश चंद्र पंत ओर पी एंड ए जयंत सिंह के तत्वाधान में पूर्ण सावधानी के साथ पूर्ण किया गया।

वहीं उक्त सराहनीय कार्य में दामोदरपुरा सरपंच धर्मेंद्र बैरागी ने भी श्रमदान करते हुए विक्रम सीमेंट की छिड़काव मशीन से दामोदरपुरा गांव की गलियो को सेनीटाइज छिड़काव का कार्य किया। ताकि कोरोना महामारी के इस घातक संक्रमण को रोकने कि अपील सभी तक पहुंचाई जा सके। छिड़काव कार्य अंतिम पड़ाव के साथ ही पूर्ण हुआ । विक्रम सीमेंट प्रबन्धन के द्वारा किए गए छिड़काव के इस कार्य की आसपास के ग्रामीण जनो ने सरहाना की है और कई ग्रामीणों ने अपने विचार व्यक्त करते हुए प्रबन्धन का आभार भी माना है।वही साकरिया ने बताया की प्रबंधन के द्वारा हर सम्भव प्रयास किया जाएगा की कोरोना को हराकर जन हित का कार्य किया जा सके । इस हेतु प्रबन्धन के मार्ग दर्शन में पंचायत स्तर पर मास्क ओर सेनीटाइज वितरण का कार्य भी जन हित मे प्रारम्भ कर दिया गया है ।

और ऐसे कदम जल्द से जल्द कोरोना महामारी को रोकने के लिए और भी विभागीय विचार विमर्श कर प्रबन्धन के द्वारा उठाए जाएंगे । उक्त जानकारी प्रेस नोट को ग्रामीण विकास विभाग के प्रबन्धक मनसुख साकरिया द्वारा दी गयी।

Related Post