Latest News

नीमच के थोक फल व्यापारी संघ ने विधायक एवं जिलाधीश को ज्ञापन दिया

Neemuch headlines May 12, 2021, 3:35 pm Technology

नीमच। आज नीमच शहर के थोक फल विक्रेताओं ने जिलाधीश एव विधायक को फल फ्रूट बेचने की अनुमति प्रदान करने हेतु एक ज्ञापन दिया। थोक फल विक्रेता संघ नीमच की ओर से आपसे नम्र निवेदन किया है

की जिला प्रशासन द्वारा घोषित 17-05-21 तक सम्पूर्ण लॉकडाउन का आदेश जारी किया गया है। हम सब व्यापारी आपसे निवेदन करते है की आम जनता जो कोरोना से पीड़ित है फल फ्रूट खरीदने के लिए परेशान हो रहे है। अतः इनकी परेशानिय को देखते हुए थोक फल विक्रेता संघ आपसे विनती करता है की फल फ्रूट को जीवन उपयोगी वस्तु मे शामिल कर प्रतिदिन 2 घंटे विक्रयी करने की अनुमित प्रदान की जाए। हम जिला प्रशासन द्वारा घोषित लॉक डाउन का पूर्ण रूप से समर्थन करते है। और कोरोना महामारी के नियमों का पालन करने का भी वचन दिया, दो गज की दुरी बनाए रखेंगे, मास्क अवश्य पहनेंगे तथा स्वच्छता का ध्यान रखेंगे।

इनका कहना:-

-फल फ्रूट इस समय सभी के लिए आवश्यक है इसके लिए मैं भी आप की मांग का समर्थन करता हूं। खासकर बीमार मरीजो को इसकी ज्यादा आवश्कता है, जिलाधीश से बैठक मे आपकी बात रख कर विचार-विमर्श कर उचित हल निकाला जायेगा। इससे जनता को राहत मिल सके।

इसका उचित हल निकलवाएंगे।

- दिलीप सिंह परिहार विधायक नीमच

- व्यापारी संघ ने इस आशय का ज्ञापन दिया गया है इस ज्ञापन पर बैठक में चर्चा कर उचित हल निकाला जावेगा। इसका आश्वासन व्यापारी संघ को दिया गया।

-मयंक अग्रवाल, कलेक्टर नीमच

Related Post