Latest News

गाव पिराना में हथियारों से लेस चोरों और गांव वालों के बीच हुआ खूनी संघर्ष पढ़े खबर

विकास सुथार May 8, 2021, 11:55 am Technology

नीमच। जिले के जीरन थाना क्षेत्र के पीराना गांव में आधी रात को चोर घुस आए। इस दौरान चोर को पकड़ने गए एक व्यक्ति के सिर पर चोरों ने लाठी से हमला किया जिसमें व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार घटना रात्रि 1.30 बजे की बताई जा रही है। जहां चोरों ने पहले कारुलाल गुर्जर के मकान को निशाना बनाया लेकिन घर में कुछ नहीं मिला। इसके बाद चोर पन्नालाल गुर्जर के घर में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम देते इससे पहले ही परिवारजनों को भनक लगी तो उन्होंने शोर मचाया। इस दौरान ग्रामीणों ने चोरों को पकड़ने का प्रयास किया तो एक चोर को पड़ोस के मुकेश गुर्जर व भगतराम गुर्जर ने पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि अपने साथी को छुड़ाने के लिए अन्य बदमाशों ने ग्रामीण मुकेश गुर्जर के सिर पर लठ्ठ से वार किया। जिसमें मुकेश के सिर में चोट आई उसे प्राथमिक उपचार के लिए जीरन अस्पताल ले जाया गया। जहां घायल का.प्राथमिक उपचार किया गया।

वही घटना की जानकारी मिलते ही जीरन पुलिस में मामला पंजीबद्ध कर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वही जीरन थाना प्रभारी के अनुसार पीराना गांव में रात्रि में अज्ञात बदमाशों द्वारा चोरी का प्रयास सामने आया लेकिन ग्रामीणों द्वारा उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो एक ग्रामीण के ऊपर हमला किया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Post