Latest News

बाबा श्याम की अखण्ड ज्योति यात्रा 3 अप़ेल को मनासा नगर में, दोपहर 3 बजे होगी यात्रा प्रारम्भ

Neemuch Headlines April 1, 2021, 8:54 pm Technology

मनासा । मंदिरों की नगरी मनासा में प्रथम बार बाबा श्याम की अखण्ड आराधना ज्योति यात्रा निकाली जाएगी। ज्योति यात्रा 3 अप्रेल 2021 शनिवार को नगर में प़वेश करेगी, जो खाटु धाम से भारत भृमण कर नगर में प़वेश करेगी। यात्रा का नगर के समस्त श्याम प्रेमियों द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा, यात्रा बालाजी मंदिर दशहरा मैदान कॉलेज के पास से प्रारंम्भ होगी, जो शहर के मुख्य मार्ग से होते हुए, ढोल ढमाके एवं डीजे के साथ यात्रा शहर के अन्नपूर्णा मन्दिर, विजय स्तम्भ, गांधी चौक, सोमनाथ महादेव मंदिर, रामपुरा नाका होते हुए उषागंज स्थित श्रीराम मंदिर उषागंज पहुचेगी!

दोपहर 3 बजे होगी यात्रा प्रारंभ:-

यात्रा दोपहर 3 बजे प्रारम्भ होगी, यात्रा की तैय्यारीया कोविड के नियमों को ध्यान में रखकर की जा रही है..! सभी श्याम भक्तो ने नगर की जनता से निवेदन कीया है की,, सभी भक्त मास्क का उपयोग करे..! साथ ही शोशल डिस्टेंस बनाये रखे..!

राम मंदिर पर होगा महाआरती एवं प्रसादी कार्यक्रम:-

श्याम ज्योति यात्रा का शहर में जगह जगह श्याम प़ेमी भक्तजनों द्वारा भव्यस्वागत किया जाएगा..! वही श्री राम मंदिर पर बाबा की महाआरती एवं प्रसाद वितरित की जाएगी,, कार्यक्रम में श्याम प़ेमी भक्तों ने नगर की जनता से अधिक से अधिक संख्या में पधारकर ज्योत के दर्शन कर यात्रा लाभ लेने का निवेदन किया।

Related Post