Latest News

मानसिक रूप से कमजोर बालक का किया महिला ने अपहरण, पुलिस ने चंद घंटो में सुलझाया मामला, आरोपी महिला गिरफ्तार

Neemuch Headlines March 30, 2021, 6:24 pm Technology

मंदसौर। पुलिस थाना शहर कोतवाली को मानसिक रूप से कमजोर 08 वर्ष के नाबालिग बालक का अपहरण कर ले जाने वाली महिला आरोपिया को अपराध पंजीबद्ध होने के कुछ ही घंटो के भीतर गिरफ्तार आरोपिया के कब्जे से बालक को दस्तयाब करने मे मिली बडी सफलता प्राप्त की है। घटना का संक्षिप्त विवरणः- दिनांक 27.03.2021 को फरियादिया माता के द्वारा थाना कोतवाली पर सूचना दी गई कि दिनांक 26.03.2021 को उसे एक महिला मिली उसके द्वारा बताया गया कि उसके लडके की शादी जावरा फाटक रतलाम मे है, जिस हेतु उसे शादी मे कार्य करने हेतु फरियादिया एवं उसके पति की आवश्यकता है।

जिस हेतु उक्त आरोपिया द्वारा फरियादिया एवं उसके पति को रतलाम ले जाने की बात कही। इसके बाद फरियादिया एवं उसके पति उनके काम पर चले गये एवं उनका मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग बालक मोहल्ले में ही खेल रहा था। किंतु शाम को फरियादिया के काम से घर वापस लौटने पर उसे उसका बालक घर पर नही मिला जिसकी आस पडोस में तलाश करने पर पडोस के द्वारा बताया गया कि सुबह जो महिला काम के बहाने मिलने आई थी उसके द्वारा ही बालक को ले जाया गया है।

फरियादिया की रिपोर्ट पर से तत्काल आरोपिया कि विरूद्ध थाना शहर कोतवाली पर अपराध क्र 230/21 धारा 363,365 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। दौराने विवेचना भौतिक एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर अपहृत बालक को अपराध पंजीबद्ध होने के कुछ ही घंटों में उक्त आरोपिया के कब्जे से महू गांव जिला इंदौर से दस्तयाब करने में मंदसौर पुलिस थाना कोतवाली को बडी सफलता मिली है।

उक्त कार्यवाही में गोपाल सूर्यवंशी, थाना प्रभारी कोतवाली एवं टीम उनि नेहा ओरा जैन, सउनि सूरज सिंह, प्रआर अनिता, आर.नवाज एवं सायबर सेल के आर. आशीष बैरागी का सराहनीय योगदान रहा।

Related Post