Latest News

ग्राम जाट मे मानसिक रूप से विक्षिप्त आदिवासी बुजुर्ग महिला के साथ दिन दहाड़े किया गया दुष्कर्म, नामजद रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय मे किया पेश

सत्यनारायण सुथार October 4, 2024, 9:00 pm Technology

जाट। नीमच जिले के रतनगढ़ थानान्तर्गत आने वाले ग्राम जाट मे एक मुकेश नाम के हरिजन युवक के द्वारा बेहद शर्मनाक कृत्य को अंजाम देते हुए मानसिक रूप से विक्षिप्त ग्राम जाट की ही एक विधवा निराश्रित आदिवासी समाज की बुजूर्ग महिला जिसकी उम्र लगभग 75 वर्ष बताई जा रही है।के साथ दुष्कर्म जैसे शर्मनाक कृत्य को अंजाम दिया। सुत्रो के अनुसार इस पूरे घटनाक्रम को कुछ लोगों के द्वारा मोबाईल मे कैद कर लिया गया।विस्तृत घटनाक्रम के अनुसार गुरुवार सुबह लगभग 11 बजे के आसपास मुकेश नाम के युवक ने उक्त बुजुर्ग महिला को पकड़कर जाट के पेट्रोल पम्प के सामने वाले सुनसान इलाके मे झाड़ियों मे ले जा कर उक्त घिनोने कृत्य को अंजाम दिया।

ग्राम के कई ग्रामीणों ने बताया की उक्त व्यक्ति पिछले कई दिनों से गांव की अन्य महिलाओ से भी छेडखानी कर रहा था।कई बार आरोपी को ग्रामीणों ने समझाईश भी दी।लैकिन आरोपी आदतन अपराधी होने के साथ ही घृणित मानसिकता वाला नशे का आदी का युवक है। जिसके चलते आरोपी ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया।घटना की शिकार हुई विक्षिप्त बुजुर्ग आदिवासी महिला बोलने मे भी पूरी तरह से सक्षम नहीं है।और गांव मे इधर- उधर घरों दूकानों से भीख मांग कर अपना गुजार बसर करती है।और जहां मर्जी हो किसी के भी घर दूकान के बाहर सो जाती थी।महिला की इसी कमजोरी का फायदा आरोपी ने उठाया और उसके साथ ऐसा अमानवीय गंदा कृत्य कर दिया।बताया यह भी जा रहा है।कि उक्त व्यक्ति इस बुजुर्ग विक्षिप्त महिला से रुपये पैसे भी छिन लेता था।

गुरुवार सायं 4 बजे जैसे ही उक्त घटना की जानकारी पुलिस को मिली। तो जाट पुलिस चौकी ने आरोपी को ढूंढना शुरु कर दिया। वहीं घटना के बारे मे जैसे ही ग्रामीणों को जानकारी लगी।तो बड़ी संख्या में लोग घटना स्थल पर पहुंचे।तो आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ।इसके बाद पुलिस ने आरोपी को काफी मशक्कत के पश्चात गिरफ्तार कर लिया।और पीड़ित बुजुर्ग महिला का मेडिकल करवाने अस्पताल भिजवाया गया।इस पूरे मामले की जांच पुलिस के वरिष्ठ अधिकारीयो के दिशा निर्देश मे की जा रही है।इसी के अन्तर्गत आदिवासी बुजुर्ग महिला के साथ हुए दुष्कर्म की घटना की जांच के लिए रतनगढ़ थाना प्रभारी बी.एस.गोरे, जाट चौकी प्रभारी कैलाश राठौर,हल्का पटवारी राजमल नागदा आदि के द्वारा शुक्रवार को ग्राम जाट मे पहुंच कर घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया।और वरिष्ठ अधिकारियों को पूरी जानकारी से अवगत कराया गया।

इसके पश्चात आरोपी युवक को न्यायालय मे पेश करने के लिए ले जाया गया।

Related Post