तिरुपति बालाजी के प्रसाद में अशुद्ध पदार्थ का उपयोग कर धर्म नष्ट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग, सर्व हिन्दू समाज द्वारा नगर में रैली निकालकर तहसीलदार को सोपा ज्ञापन

ऋतिक जोनवाल October 2, 2024, 7:52 am Technology

मनासा। देश में हिंदुओ की आस्ता के साथ बार-बार खिलवाड़ होने,देश में सनातन बोर्ड का गठन करने,विश्व प्रसिध्द देव स्थान तिरूपति बालाजी जी के प्रसाद में अशुध्द पदार्थो का उपयोग कर धर्म नष्ट करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग के लेकर सर्व हिन्दु समाज ने रामस्नेही विद्वान संत श्री चेतनराम महाराज के नेतृत्व में मंगलवार को विशाल रैली निकाल कर तहसील कार्यालय पहुँच कर मेडम किरण आंजना को ज्ञापन सौपा! ज्ञापन देते हुए रामस्नेही संत चेतनराम जी ने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदू संस्कृति का प्राचीन व हमारी आस्था के केन्द्र तिरूपति बालाजी में अपविष्ट प्रदार्थ मिलाकर हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया है।

हिंदू धर्म की आस्था के साथ खिलवाड़ अब सहन नहीं किसा जाएगा!हम मांग करते है कि सनातन बार्ड का जल्द से जल्द गठन किया जाए! रामस्नेही संत चेतनराम जी महाराज के मार्ग दर्शन में सर्व हिंदू समाज द्वारा बद्री विशाल मंदिर से सनातन समाज कि विशाल रैली निकली जिसमे बडी संख्या में समाजन सहित महिलाएँ भी सनातन बार्ड का गठन करो के नारे लगा रही थी!रैली बड़े मंदिर से गांधी चौक,सदर बाजार, विजय स्तंभ, सब्जी मंडी, हॉस्पिटल रोड़, बस स्टैण्ड होती हुई तहसील कार्यालय पहुँची जहाँ सर्व समाज, व्यापारिक संस्थानो, सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारी सहित सैकड़ो लोग की उपस्थिति मे तहसीलदार को ज्ञापन दिया गया।

Related Post