भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा दूसरा मुकाबला खराब रोशनी के चलते रुका, यहां जानें अब तक का स्कोर

Neemuch headlines September 27, 2024, 3:59 pm Technology

नई दिल्ली। आज भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के मैदान पर खेला जा रहा है। हालांकि पहले दिन के खेल के दौरान कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। दरअसल मैच को खराब रोशनी के चलते रोक दिया गया है।

बता दें कि आज यानी शुक्रवार को मैच का पहला दिन है। लेकिन फिलहाल, खराब रोशनी के कारण दूसरे सेशन का खेल आगे नहीं बढ सका है। वहीं जानकारी के अनुसार मैच के दौरान हल्की बारिश भी शुरू हो गई है। वहीं अभी तक के स्कोर की बात करें तो बांग्लादेश ने अब तक अपनी पहली पारी में 3 विकेट पर 107 रन बना लिए हैं। जानकारी के अनुसार मोमिनुल हक 40 और मुश्फिकुर रहीम 6 रन बनाकर पर क्रीज मौजूद हैं। आज से भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच, बारिश बिगाड़ सकती है खेल, यहां जानिए किसे दिया जा सकता है प्लेइंग-11 में मौका आज से भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच, बारिश बिगाड़ सकती है खेल, यहां जानिए किसे दिया जा सकता है ।

प्लेइंग-11 में मौका आकाश दीप की शानदार गेंदबाजी दरअसल इससे पहले बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हसन शांतो 31 रन बनाकर आउट हो गए हैं। शांतो को भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने LBW किया है। वहीं रविचंद्रन अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए फिफ्टी पार्टनरशिप को ब्रेक किया है। हालांकि इससे पहले, तेज गेंदबाज आकाश दीप ने भी बढ़िया गेंदबाजी की और शादमान इस्लाम (24 रन) और जाकिर हसन (शून्य) को पवेलियन भेजा है। वहीं जानकारी दे दें कि बांग्लादेश ने अब तक 100 रन का आंकड़ा पार कर लिया है। यहां देखें आज के मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11 भारत की टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप और जसप्रीत बुमराह। बांग्लादेश की टीम : नजमुल हसन शांतो (कप्तान), शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास (विकेटकीपर), मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, हसन महमूद और खालिद अहमद।

Related Post