Latest News

पत्रकारों को धमकी देने पर रेत माफिया के खिलाफ एसपी को सौंपा ज्ञापन, पत्रकारों में आक्रोश

Neemuch headlines September 26, 2024, 7:05 pm Technology

नीमच में रेत माफियाओं द्वारा पत्रकारों पर अभद्र टिप्पणी करने और धमकी देने को लेकर आज पत्रकारों ने एकजुट होकर एसपी अंकित जायसवाल को ज्ञापन सौंपते हुए पत्रकारों पर सार्वजनिक अभद्र टिप्पणी करने और धमकी देने वाले रेत माफियाओं पर कार्रवाई की मांग की गई।

दरअसल बुधवार को अवैध रेती परिवहन और भंडारण को लेकर कलेक्टर के निर्देशों पर खनिज विभाग द्वारा कार्रवाई की जा रही थी। कार्रवाई के दौरान पत्रकार साथियों द्वारा मौके प्रशासन द्वारा की जा रही कार्यवाही का कवरेज किया जा रहा था। इसी दौरान शाम करीब 5 बजे स्कीम नंबर 34 में जब रेत के ढेर हटाने की कार्रवाई की जा रही थी, तब वहां मौजूद पत्रकारों से आशीष रेत माफिया द्वारा कहा गया कि जितना फोटो लेने हैं ले लो, जितनी खबरें छापनी हो छाप लो तुम पत्रकारों से मैं बिल्कुल नहीं डरता, मैं पुलिस को अपनी जेब में रखता हूं अभी थोड़ी देर पहले पुलिस को 50 हजार देकर आया हूं और ध्यान रख लेना तुम पत्रकारों से तो में एक-एक चुन चुन कर बदला लूंगा, तुम नहीं जानते मेरे ट्रक डंपर मुख्य मार्गों पर चलते हैं किसी भी दिन कोई अनहोनी तुम लोगों के साथ हो सकती है ।

पत्रकारों ने एसपी अंकित जायसवाल को ज्ञापन सौंपते हुए रेत माफिया द्वारा संविधान के चौथे स्तंभ के साथ की गई इस तरह की बदसलूकी और धमकी को गंभीरता से लेकर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की गई। पत्रकारों की चर्चा को पुलिस कप्तान अंकित जायसवाल ने गंभीरता से सुना और जिला कलेक्टर के साथ समन्वय बिठाकर ऐसे रेत माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।

इस दौरान पत्रकार हरीश अहिर, कपिल सिंह चौहान, विष्णु परिहार, संजय यादव, पंकज श्रीवास्तव, भारत सौलंकी, मनीष बागड़ी, विश्व देव शर्मा, राकेश मालवीय, मनीष कौशल, महैश जैन, प्रितेश सारडा, बबलू किलोरिया, दीपक खताबिया, अफजल कुरैशी, पंकज मेनारिया, पवन शिंदे, अविनाश जाजपुरा, शैतान कच्छावा, राहुल मेघवाल, इमरान खान, प्रवीण गोस्वामी, आशीष बंग, विनोद गोठवाल, कुनाल मारु, मौनु सोनी, राहुल परिहार सहित कई पत्रकार उपस्थित थे।

Related Post