Latest News

गली, मोहल्‍लों एवं आम रास्‍तों पर किए गए अवैध अतिक्रमण तत्‍काल हटवाएं-कलेक्टर हिमांशु चंद्रा

Neemuch headlines September 24, 2024, 4:01 pm Technology

नीमच । जिले के सभी ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्रों में शासकीय गली, मोहल्‍लो, आम रास्‍तोंएवं सड़कों पर से अवैध अतिक्रमण तत्‍काल हटवाएं। सभी तहसीलदार, नगरीय निकायों के सीएमओ टीम बनाकर तत्‍काल अतिक्रमण हटवाने की कार्यवाही करें।

यह निर्देश कलेक्‍टर हिमांशु चंद्रा ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जनसुनवाई करते हुए सभी सीएमओ एवं तहसीलदारों को दिए। जनसुनवाई में कलेक्‍टर ने 91 आवेदकों की समस्‍याएं सुनकर उनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित जिला अधिकारियो को दिए। इस मौके पर एडीएम श्रीमती लक्ष्‍मी गामड़, जिला पंचायत सीईओ अरविंद डामोर, सभी डिप्‍टी कलेक्‍टर एवं जिला अधिकारी उपस्थित थे। जनसुनवाई में रामपुरा के मुकेश गौड़ ने सिलावटी मोहल्‍ले में अपने मकान के पास स्थित शासकीयगली, आम रास्‍ते पर अवैध निर्माण कर, रास्‍ता अवरूद्ध करने की शिकायत पर तहसीलदार रामपुरा को तत्‍काल रास्‍ते पर अवैध निर्माण हटवाने के निर्देश दिए।

पावटी के राधेश्‍याम गायरी ने ग्राम पंचायत पावटी के सरपंच, सचिव द्वारा उसके स्‍वयं के मालिकाना खेत पर जबरन नाली खोदकर क्षति पहुचाने संबंधी आवेदन पर कलेक्‍टर ने जनपद सीईओ को तत्‍काल जांच कर, कार्यवाही करने के निर्देश दिए। साथ ही की गई कार्यवाही से संबंधित आवेदकों को भी अवगत कराने के निर्देश दिए।

इसी तरह जनसुनवाई में इंदिरा नगर की ललिता बाई, बघाना की सरला, टामोटी के प्रभूलाल, नीमच सिटी की सुगनाबाई, घसुण्‍डी के गोरधन, पिपल्‍याहाडी के लालसिह, कुकडेश्‍वर की कविता, कनावटी की कैलाशी बाई, धारड़ी के कन्‍हैयालाल, पिपलोन के जगन्‍नाथ, धनेरियाकला की कविता, आदि ने भी अपनी समस्‍याओं से संबंधित आवेदन प्रस्‍तुत किए।

Related Post