Latest News

महिला कांग्रेस ने राष्ट्रपति के नाम थाना प्रभारी सिविल लाइन को सौपा ज्ञापन

Neemuch headlines September 20, 2024, 8:13 am Technology

नीमच । लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय रेल मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री रघुराज सिंह, पूर्व विधायक तरविंनदर सिंह मारवाह, शिवसेना शिंदे गुट के नेता संजय गायकवाड़, के द्वारा जान से मारने दादी जैसा हश्र करने एवं घाटिया आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है।

घटिया बयान को लेकर के महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल के निर्देशन में महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष आशा सांभर ब्लाक अध्यक्ष मंजु चंदेल उपाध्यक्ष चेतना लालका अनीता घनेटवाल महामंत्री मीना कुरील रूकसाना खान शमीदा मिर्जा ब्लाक कार्यवाहक अध्यक्ष बेबी मेहरा पार्षद अंजना सोनकर रानी मसूदी जिलाध्यक्ष आशा सांभर के नेतृत्व में राष्ट्रपति के नाम थाना प्रभारी सिविल लाइन को ज्ञापन सौपा गया वहीं महिला नेत्रियो ने कहा है कि भाजपा सरकार के मंत्रियों नेताओं सहयोगी पार्टी के नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज किया जाना आवश्यक है !

सभी को मालूम है कि आदरणीय राहुल गांधी की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है जिससे घबराकर मोदी सरकार एवं सहयोगी पार्टी के मंत्री नेता राहुल गांधी की हत्या कराना चाहते हैं उपरोक्त घटनाओं के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक शब्द नहीं बोल सके जिससे आशंका है कि प्रधानमंत्री का भी समर्थन है ? भाजपा के नेताओं को ऐसा करने के लिए बढ़ावा मिल रहा है ! जो गंभीर विषय है उनके नेता ने कहा कि राहुल गांधी की जीभ काटने पर 11 लाख रुपए इनाम दिया जाएगा वहीं केंद्रीय मंत्री बिट्ट ने राहुल गांधी जी को आतंकी नंबर वन कहकर अपमानित किया उनका यह घटिया बयान हिंसा भड़काने के लिए साजिश की ओर इशारा करता है! उनके नेता ने यहां तक कह दिया कि जैसा हश्र दादी, इंदिरा गांधी, का हुआ था ऊसी तरह का हश्र राहुल गांधी का होगा ऐसी घटिया मानसिकता भारतीय जनता पार्टी के ही लोगों की हो सकती है ।

महिला कांग्रेस नीमच मांग करती है कि राहुल गांधी को जेड प्लस सुरक्षा के साथ एसपीजी की सुरक्षा मुहैया कराई जाए एवं गलत घटिया टिप्पणी करने वाले नेताओं नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाए ! ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन मंत्री ब्रजेश मित्तल, ब्लाक अध्यक्ष राकेश अहिर, राकेश सोनकर, शाबीर मसूदी, सहित कांग्रेस जन उपस्थित रहे ।

Related Post