Latest News

इनरव्हील ने दी छात्राओं को पौष्टिक आहार की जानकारी

Neemuch headlines September 19, 2024, 4:01 pm Technology

नीमच । सेवा के क्षेत्र में समर्पित संस्था इनरव्हील क्लब नीमच द्वारा स्थानीय जिला प्रशिक्षण संस्थान में डी.एड. की छात्राओं के लिए व्याख्यान का आयोजन किया गया।

उक्त जानकारी देते हुए संस्था की पूर्व अध्यक्ष डॉ. माधुरी चौरसिया ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि क्लब द्वारा डी.एड. की छात्राओं के लिए पौष्टिक आहार विषय पर विषय विशेषज्ञ डॉ. पिंकी मून्दड़ा का उद्बोधन प्रदान करवाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ माँ सरस्वती एवं ओलीवर गोल्डी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। इनरव्हील प्रार्थना का वाचन आई.एस.ओ. सुनीता डबका ने किया। स्वागत उद्बोधन अध्यक्ष तृप्ति दुआ ने दिया। इस अवसर पर डॉ. पिंकी मून्दड़ा ने कहा शरीर को स्वस्थ रखने के लिए उत्तम भोजन की आवश्यकता होती है भोजन में सलाद अति आवश्यक रूप से ग्रहण करना चाहिए अधिक तली फली भोज्य सामग्री का उपभोग नहीं करना चाहिए। भोजन में सभी तत्व मौजूद होना चाहिए साथ ही भोजन का समय निश्चित होना चाहिए। इस अवसर पर डाइट की ओर से श्रीमती पुष्पांजलि तिवारी एवं श्रीमती गायत्री सापडिया विशेष रूप से उपस्थित थी।

कार्यक्रम में इनरव्हील पूर्व अध्यक्ष हेमांगिनी त्रिवेदी, सरिता पाटीदार, नेहा गुप्ता, अमरजीत कौर छाबड़ा सहित बड़ी संख्या में सदस्य एवं छात्र-छात्राएँ उपस्थित थे।

कार्यक्रम का सफल संचालन पूर्व अध्यक्ष सरोज गांधी ने किया एवं आभार कीर्ति ढींगरा ने माना।

Related Post