Latest News

सभी राजस्‍व अधिकारी रास्‍ता विवादों को प्राथमिकता से हल करवाएं – चंद्रा

Neemuch headlines September 10, 2024, 5:28 pm Technology

नीमच । जनसुनवाई में प्राप्‍त रास्‍ता विवादों के आवेदनों का सभी राजस्‍व अधिकारी तत्‍परतापूर्वक निराकरण सुनिश्चित करे। मौका निरीक्षण कर रास्‍ता खुलवाएं। यदि कोई पक्षकार समझाईश के बावजूद रास्‍ता अवरूद्ध करता हो, तो संबंधित के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही करें। यह निर्देश कलेक्‍टर हिमांशु चंद्रा ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जनसुनवाई करते हुए एस.डी.एम.नीमच को दिये। जनसुनवाई में कलेक्‍टर 96 आवेदकों की समस्‍याओं से रूबरू हुए एवं उनकी समस्‍याओं का निराकरण करने के निर्देश दिए।

इस मौके पर एडीएम श्रीमती लक्ष्‍मी गामड़, डिप्‍टी कलेक्‍टर श्रीमती रश्‍मी श्रीवास्‍तव, चंद्रसिंह धार्वे एवं एस.डी.एम.,डॉ.ममता खेडे, सहित जिला अधिकारी उपस्थित थे। जनसुनवाई में कलेक्‍टर ने इंदिरा नगर नीमच के राजेन्‍द्र वर्मा के आवेदन पर मकान से लगे हुए विद्युत पोल एवं हाईटेंशन विद्युत लाईन को अन्‍यत्र शिफ्ट करवाने के निर्देश अधीक्षण यंत्री म.प्र.प.क्षेत्रविद्युत वितरण कम्‍पनी नीमच का दिए। रतनगढ़ की जनसेवक श्रीमती रामकन्‍याबाई ने वेतन से न.प.व्‍दारा बैंक लोन की किश्‍त काटने के बावजूद बैंक में जमा नहीं कराने संबंधी आवेदन पर कलेक्‍टर ने एसडीएम जावद एवं सीएमओ को सभी जनसवकों के ऋण की काटी गई राशि संबंधित के खाते में जमा करवाने के निर्देश दिए। नया बाजार नीमच की सीमा गर्ग ने अपने भूखण्‍ड के सामने अवैध रूप से अतिक्रमण कर निर्माण करने की शिकायत पर कलेक्‍टर ने सीएमओ को निर्देश दिए,कि वे तत्‍काल मौके पर जाकर अवैध अतिक्रमण हटवाएं।

जनसुनवाई में पालसोडा के राजेंद्र पाटीदार, जीरन के देवीलाल, रामपुरा के रामचंद्र, जूना बाजार नीमच सीटी के इरफान खान, खोर के बाबरू गायरी, बरखेड़ा के मांगीलाल मेघवाल, सिंगोली के अशोक शर्मा, ग्‍वालटोली की फरीदा, कोज्‍या के भैरूलाल रेगर, कानका की भगवतीबाई तैली, राम अवतार कॉलोनी की स्‍नेहलता लोधा, कुचड़ोद के मंगल राव आदि ने अपनी समस्‍याओं से संबंधित आवेदन प्रस्‍तुत किए।

Related Post