Latest News

टीम जीवनदाता झर्नेश्वर में हुआ रक्तदान शिविर, 65 यूनिट किया रक्तदान

सुनील सोलंकी September 3, 2024, 4:47 pm Technology

मनासा। टीम जीवनदाता झरणेश्वर टीम की ओर से ग्राम पंचायत चौकड़ी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसके अंतर्गत गांव के युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया एवं रक्तदान किया गया। रेडक्रॉस सोसाइटी के चेयरमैन सत्येंद्र राठौड़ द्वारा मंगलवार को ग्राम चौकड़ी में रक्तदान शिविर का आयोजन रखा गया। गांव चौकड़ी के युवाओं में रक्तदान का एक अलग ही माहौल देखने को मिला।

रक्तदान शिविर में ऐसे भी युवा रक्तदान के लिए आए जिनकी उम्र 18 वर्ष नहीं हुई है। इसे युवाओं का अगले रक्तदान के लिए पंजीयन किया गया। गांव में रक्तदान को लेकर बहुत ही जागरूकता है। गांव के बड़े बुजुर्ग सभी लोग इसमें बढ़-चक्र भाग लेते हैं। टीम रक्तदाता झरणेश्वर ने यह निर्णय लिया है कि चौकड़ी के अलावा भी वो आसपास के गांव में भी रक्तदान शिविर का आयोजन करेंगे और युवाओं को प्रोत्साहित करेंगे। ग्राम चौकड़ी में रक्तदान को लेकर 9 वीं बार शिविर का आयोजन किया गया। अंत में मुकेश धाकड़ द्वारा झरनेश्वर टीम की ओर से नीमच टीम का आभार व्यक्त किया गया। जीवन दाता झर्नेश्वर में कुल 65 यूनिट रक्तदान किया गया ।वही गांव चौकड़ी के मुकेश धाकड़ द्वारा इस बार 19 वी बार ब्लड डोनेट किया गया।

मुकेश धाकड़ राजेश लोहार कन्हैयालाल बालचंद राठौर दशरथ राठौर मुकेश धाकड़ मनोज धाकड़ मार्शल विक्रम धाकड़ कमलेश धाकड़ कालूराम खटकी सुरेश सालवी जीवन दाता झरनेश्वर टीम के सभी सक्रिय सदस्यों द्वारा महत्वपूर्ण भूमिका निभाई गई।

Related Post