Latest News

संस्था कृति के सदस्यों ने जिला कलेक्टर से मुलाकात कर सीएम राइज स्कूल नीमच के लिए 2 स्थान सुझाएं

Neemuch headlines August 31, 2024, 3:28 pm Technology

नीमच । जिले की अग्रणी साहित्यिक, सांस्कृतिक एवं सामाजिक संस्था कृति के सदस्य जिला कलेक्टर से मिले और सीएम राइज स्कूल नीमच के लिए 2 स्थान सुझाएं। कृति अध्यक्ष इंजीनियर बाबूलाल गौड़, किशोर जेवरिया, ओमप्रकाश चौधरी, डॉ पृथ्वी सिंह वर्मा, रघुनंदन पाराशर एवं भरत जाजू 30 अगस्त (शुक्रवार) को जिले के नवागत कलेक्टर हिमांशु चंद्रा से मिले और पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

इसके बाद संस्था कृति के सदस्यों ने जिला कलेक्टर से चर्चा करते हुए बताया कि मई 2022 से नीमच में सीएम राइज स्कूल शासकीय कन्या उमावि नीमच केंट में संचालित हो रहा है। सीएम राइज स्कूल नीमच के लिए स्थान की तलाश की जा रही है लेकिन शहर के मध्य दो सुगम व सुविधाजनक स्थान है, जिनमें शासकीय बालक उमावि क्रमांक 2 व कालिदास शिक्षण समिति को आवंटित भूमि का उपयोग सीएम राइज स्कूल नीमच के लिए भूमि चयन व भवन निर्माण में किया जा सकता है। चर्चा के बाद संस्था कृति के सदस्यों ने इस आश्य का एक पत्र भी जिला कलेक्टर को सौंपा, जिस पर उन्होंने गंभीरता से विचार कर उचित निर्णय लेने का आश्वासन दिया।

इस संबंध में कृति अध्यक्ष श्री गौड़ ने बताया कि हमने सीएम राइज स्कूल नीमच के लिए भवन निर्माण के लिए शहर के मध्य में 2 स्थान सुझाते हुए एक पत्र जिला कलेक्टर को सौंपा है और इन स्थानों की सुगमता व सुविधा की जानकारी भी दी है।

Related Post