Latest News

मनासा विधानसभा की सभी ग्राम पंचायतो में मृत पशुओं को सड़क किनारें फेंकना बंद करें- दिनेश राठौर

राकेश गुर्जर। August 29, 2024, 4:50 pm Technology

मनासा। भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता दिनेश राठौर ने प्रेस नोट जारी करते हुए मनासा एसडीएम से अनुरोध किया है कि मनासा विधानसभा क्षेत्र में समस्त ग्राम पंचायतो को मृत पशुओं को इधर उधर सड़क किनारे ना फेककर गड्ढा खोदकर गाड़ने के लिये निर्देशित करें। उक्त जानकारी देते हुए भाजपा नेता एवं होटल हलवाई संघ मनासा के अध्यक्ष एवं नगर परिषद मनासा के वार्ड क्रमांक 02 पार्षद प्रतिनिधि दिनेश राठौर ने बताया है कि बहुत ही लंबे समय सें मनासा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 228 की ग्राम पंचायतों में मृत पशुओं को गांव से बाहर सड़क किनारें पर फेंक दिया जाता है।

जिसके की आने जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है और तो और आवारा कुत्ते उन्हें खींचकर मुख्य सड़क पर लें आते हैं जिसके की ग्राम पंचायतों की सीमाओं के बाहर मुख्य मार्गों पर भयंकर गंदगी एवं प्रदूषण फेल रहा हैराठौर इस गंभीर मामले को लेकर आज दिनांक 29/08/2024 को एक आवेदन पत्र मनासा अनुविभागीय अधिकारी महोदय राजस्व विभाग उपखण्ड मनासा को दिया है जिसमें राठौर ने बताया है की मनासा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 228 की सभी ग्राम पंचायतों में मृत पशुओं को गड्ढा खोदकर गाड़ने हेतु सभी ग्राम पंचायतों के सरपंचों एवं ग्राम पंचायतों के सचिवों को तत्काल निर्देशित करें और मृत पशुओं को गांव के बाहर सड़कों के किनारें फेंकना बंद अगर इसके बाद भी कोई व्यक्ति द्वारा मृत पशुओं गांव के सड़क किनारे पर फेंकता है तो शासन एवं प्रशासन उस व्यक्ति के ऊपर वैधानिक कार्रवाई की जाए राठौर ने मनासा अनुविभागीय अधिकारी आवदेन देते हुवे बताया है।

की इस समस्या का समाधान जल्द से जल्द हो और ग्राम पंचायतों को तत्काल निर्देशित करें की गांव में मृत पशुओं को गड्ढा खोदकर गाड़ने हेतु तत्काल प्रभाव से निर्देशित करें।

Related Post