Latest News

कलेक्टर चंद्रा ने सभी पुल पुलियाओं पर बैरिकेट्स लगाकर आवागमन रोकने के दिए निर्देश, सभी अधिकारियों को अलर्ट रहने के लिए निर्देश

Neemuch headlines August 25, 2024, 8:13 pm Technology

पुल पुलियाओं रपटों पर पानी हो तो ,उन पर से ना गुजरे और ना ही वाहन निकाले-कलेक्टर चंद्रा

नीमच। नीमच जिले में अनवरत बारिश से जिले के नदी नालों में तेज बहाव शुरू हो गया है और आगामी 24 घंटे के लिए मौसम विभाग द्वारा जिले में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है अनवरत बारिश से नीमच जिले की पलसोड़ा मालखेड़ा रामपुरा, जन्नोद, हासपुर एवं तलाऊ नलवा मार्ग पर तेज बहाव के कारण पुल पुलियाओ,रपटों के ऊपर से पानी का बहाव हो रहा है। कलेक्टर श्री हिमांशु चंद्रा के निर्देशानुसार प्रशासन द्वारा संबंधित विभाग से समन्वय कर उक्त पुल पुलियाओं, रपटों पर बेरीकटिंग्स लगाकर एवं कोटवार को तैनात कर आवागमन को रोका गया है। कलेक्टर श्री हिमांशु चंद्रा ने बारिश को ध्यान में रखते हुए जिले के नागरिकों और सभी प्रकार के वाहन चालकों से आग्रह किया है कि वे जब किसी पुल पुलिया या रपटों पर से पानी का बहाव हो, तो स्वयं उस‌ पर से ना गुजरे और ना ही किसी अन्य को उस पर से गुजरने दे ।

साथ ही कोई भी वाहन चालक पुल पर पानी हो तो किसी भी हालत में अपने वाहन को उस पर से नहीं निकाले। कलेक्टर श्री हिमांशु चंद्र ने सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारियों को निर्देशित किया है कि भारी बारिश की संभावना को देखते हुए अलर्ट मोड पर रहे कहीं से भी किसी प्रकार की सूचना मिलने पर राहत एवं बचाव के कार्यों के लिए तैयार रहे और तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य सुनिश्चित करें। कलेक्टर ने राजस्व अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वह अपने क्षेत्र में विशेष रूप से निगरानी सुनिश्चित करें और यदि कहीं पर जल भराव की सूचना मिलती है तो तत्काल राहत एवं बचाव टीम एवं सामग्री के साथ मौके पर पहुंच कर राहत एवं बचाव के उपाय सुनिश्चित करें।

Related Post