Latest News

नव विवाहित महिलाओं तथा सुहागिनों ने की तीज की पूजा, एक दूसरे को झुलाए झूले

Neemuch headlines August 23, 2024, 1:42 pm Technology

भीलवाड़ा । शहर में इस बार तीज की पूजा दो दिन 21 व 22 अगस्त को की गई ! 21 अगस्त को लगभग 25% परिवारों में तो 22 अगस्त को लगभग 75 % परिवारों में तीज उत्सव मनाया गया !

शास्त्रोंनुसार मानने वाले लोगों ने 22 अगस्त को पूजा अर्चना करके यह त्यौहार मनाया अन्तर्राष्ट्रीय माहेश्वरी कपल क्लब के पदाधिकारी राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती अनिता सोडाणी के नेतृत्व में महिलाओं द्वारा आर के आरसी व्यास कॉलोनी स्थित राधा कृष्ण शिव मंदिर में तीज की पूजा अर्चना की गई, कहानियां सुनाई व चान्द को अर्ध्य देते हुए सुहाग के लम्बे जीवन की कामना की गई तथा एक दूसरे को झूले झूलाकर तीज के त्यौहार की बधाईयां दी ! पूजा में नाथद्वारा राजसमन्द से श्रीमती मधु सोमानी, अहमदाबाद से सीए श्रीमती श्रृद्धा ईनाणी, भीलवाड़ा से श्रीमती रानी सोडाणी एवं विवाह के बाद पहली बार तीज का त्योहार मना रही नव विवाहित सीए श्रीमती सोनम सोडाणी तथा अन्य महिलाओं ने साथ में पूजा की। इसी वर्ष जनवरी 2024 में विवाहित नव दम्पति श्रीमती सोनम सोडाणी ने बताया कि तीज के अवसर पर उनके पति एडवोकेट मोहित सोडाणी ने भी सुखद मंगलमय जीवन की कामना करते हुए उपवास रखा !

तीज के अवसर पर दम्पत्तियों श्रीमती कुसुम मुरली सोडाणी, श्रीमती मधु वासुदेव सोमानी, श्रीमती रानी अनिल सोडाणी, श्रीमती ललिता अशोक सामरिया, श्रीमती सरोज रामनिवास सोमानी, श्रीमती नूतन प्रतीक सोडाणी, नव दम्पति सीए श्रीमती सोनम एडवोकेट मोहित सोडाणी एवं अन्य ने एक दूसरे को झूला झूलाते हुए तीज उत्सव की बधाइयां दी !

Related Post