Latest News

"हर घर तिरंगा" अभियान के तहत तिरंगा यात्रा आयोजित।

Neemuch headlines August 14, 2024, 6:16 pm Technology

नीमच । मध्य प्रदेश शासन के निर्देशानुसार कलेक्टर हिमांशु चंद्रा एंव पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल के निर्देशन में खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा नीमच के खिलाड़ियों की तिरंगा यात्रा रैली आयोजित की गई।

जिला प्रशिक्षक श्रीमती मीनाक्षी सिसोदिया ने बताया कि इस तिरंगा यात्रा का शुभारंभ नीमच के विधायक  दिलीपसिंह परिहार और नवागत कलेक्टर हिमांशु चंद्रा , अपर कलेक्टर श्रीमती लक्ष्मी गामड़ ,मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत  गुरुप्रसाद, ने जिले के खिलाड़ियों को तिरंगा यात्रा के लिए रवाना करकिया और तिरंगा यात्रा में शामिल हुए। शा.बा.उ.मा.वि. क्रमांक 2 के खेल मैदान पर शहीद स्मारक पर माल्यार्पण कर यात्रा का समापन किया।

विधायक परिहार ने उपस्थित खिलाड़ियों को तिरंगे का सम्मान करने और हर घर तिरंगा फहराने की अपील की। कलेक्टर चंद्रा ने उपस्थित खिलाड़ियों को तिरंगे के सम्मान की शपथ दिलाई।

कार्यक्रम में खेल विभाग से इस तिरंगा यात्रा की प्रभारी श्रीमती मीनाक्षी सिसोदिया ,अफसर बानो ,प्रकाश चंद राठौड़ ,दीपक कुमावत, प्रियंका जोहरी ,प्रवेश खान आदि उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों और अधिकारियों व खिलाड़ियों का आभार दीपक कुमावत ने व्‍यक्‍त किया।

Related Post