Latest News

ट्रेन में आग लगने की अफवाह, 2 महिलाओं समेत 6 यात्री कूदे

Neemuch headlines August 11, 2024, 2:58 pm Technology

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में रविवार सुबह पंजाब से आ रही एक ट्रेन में आग लगने की अफवाह पर हड़कंप मच गया। देखते ही देखते यात्री ट्रेन से कूदने लगे, हादसे में 2 महिलाओं समेत 6 यात्री घायल हुए हैं। जीआरपी ने बताया कि सभी घायलों को शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

जीआरपी के थाना प्रभारी रेहान खान ने बताया कि पंजाब से चलकर हावड़ा जाने वाली (पंजाब मेल) ट्रेन सुबह जब बरेली के बिलपुर स्टेशन पर पहुंची, तब जनरल कोच में भीड़ के चलते आग बुझाने वाले सिलेंडर का स्विच दब गया, जिससे कोच में अफवाह फैल गई की ट्रेन में आग लग गई है। खान के मुताबिक, इसी बीच किसी ने ट्रेन को रोकने के लिए जंजीर खींच दी, जिसके बाद ट्रेन रुक भी नहीं पाई और यात्री ट्रेन से कूदने लगे। उन्होंने बताया कि इस घटना में दो महिलाओं समेत छह यात्री घायल हो गए। खान के अनुसार, घटना के आधे घंटे बाद ट्रेन को हावड़ा के लिए रवाना किया गया, जबकि घायलों को वहीं रोककर दूसरी ट्रेन से शाहजहांपुर लाया गया।

उन्होंने बताया कि घटना में अनवरी (26), अख्तरी (45), कुलदीप (26), रूबी लाल (50) शिव शरण (40) और चंद्रपाल (35) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Related Post