Latest News

बरेली में सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग, एक्शन फिल्म की शूटिंग जैसे दृश्य, 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Neemuch headlines June 22, 2024, 8:57 pm Technology

उत्तरप्रदेश के बरेली जिले में सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग देखकर ऐसा लग रहा था कि मानो कोई यह किसी एक्शन फिल्म की शूटिंग चल रही है, लेकिन हकीकत इससे बिलकुल अलग है। यह फायरिंग रील कि नहीं बल्कि रीयल लाइफ में हो रही थी जमीन के कब्जे को लेकर।

दिनदहाड़े सड़क के दोनों तरफ अंधाधुंध फायरिंग का नजारा देखकर राहगीर इधर- उधर जान बचाकर भागने लगे। सड़क पर लगभग 30 मिनट तक अवैध हथियार के साथ खेले जाने वाले खेल का वीडियो देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस खते INC पर पहुंचकर कुछ लोगों को हिरासत में ले) Play T20 Quiz! जांच में जुट गई है। इस मामले के तार स्थानाय भाजपा नेता से जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस मामले में बरेली एसएसपी ने विभागीय कार्रवाई करते हुए 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। थाना इज्जतनगर में पीलीभीत-बाईपास रोड के समीप बजरंग ढाबे पास हाईवे पर यह घटनाक्रम घटित हुआ है।

शनिवार को बिल्डर राजीव राणा के गुर्गे आदित्य उपाध्याय की शंकरा महादेव मार्बल्स दुकान पर कब्जे के लिए जेसीबी मशीन लेकर पहुंचे थे। राजीव के गुर्गों ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी, जिसको लेकर राजीव और आदित्य पक्ष के लोगों में व और गोलीबारी शुरू हो गई दी। दोनों पक्षों ने लगभग 30 मिनट तक सड़क पर अपना साम्राज्य जमाते हुए फायरिंग की, वही जेसीबी मशीन को भी आग के हवाले कर दिया गया। इस गैंगवार के एक साथ कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें खुलेआम गोलीबारी होते देखी जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक गोलीबारी के दौरान एक छत पर टहल व्यक्ति गोली लगने से घायल हुआ है। सड़क पर जमकर फायरिंग मामले में भाजपा के नेता पूर्व विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा का नाम सामने आ रहा है।

बरेली के एसएसपी सज रोहित शर्मा नाम के व्यक्ति ने एक लिखित शिकायत देते हुए आरोप लगाया है कि पूर्व विधायक पप्पू भरतौल सहित 150 लोगों ने हमला किया है। पूर्व विध पप्पू भरतौल के लिए बिल्डर राजीव राणा का हैं। पप्पू और राजीव पर पूर्व में भी कई मुक्य 26 (21), 51 IND-98/3 (111) बरेली SSP सुशील चंद्रभान ने मामले पर संज्ञान लेते हुए विभागीय कार्रवाई की है। इसमें इज्ज़त के SHO जयशंकर समेत 6 पुलिसकर्मियों क निलंबित कर दिया है। सड़क पर फायरिया 110-98/3 (113) पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए कई लागा का थाने अब तक हिरासत में लिया है। वीडियो फुटेज के आधार पर अन्य लोगों की तलाश जारी है।

Related Post