Latest News

जिले के सभी अधिकारी कर्मचारियों ने टीम भावना के साथ निर्वाचन दायित्‍वों को निभाया है- जैन

Neemuch headlines June 6, 2024, 6:03 pm Technology

नीमच । कलेक्‍टर दिनेश जैन, एडीएम श्रीमती लक्ष्‍मी गामड ने गुरूवार को भारत निर्वाचन कार्यालय के सभाकक्ष नीमच में जिले में स्‍वतंत्र, निष्‍पक्ष, शांतिपूर्ण, सुव्‍यवस्थित निर्वाचन सम्‍पन्‍न कराने के लिए सभी अधिकारी, कर्मचारियों व्‍दारा टीम भावना के साथ समय सीमा में अपने दायित्‍वों के निवर्हन की सराहना करते हुए सभी को बधाई दी है।

कलेक्‍टर दिनेश जैन ने कहा कि सभी अधिकारी, कर्मचारियों ने पूरी निष्‍ठा, समर्पण एवं ईमानदारी के साथ सौंपें गये दायित्‍वों को तत्‍परतापूर्वक समय-सीमा में पूरा कर, अनूठी मिसाल कायम की है। जिले में सफलतापूर्वक निर्वाचन प्रक्रिया सम्‍पन्‍न होने का सारा श्रेय नीमच के सभी अधिकारी-कर्मचारियों को जाता है। कलेक्‍टर ने भविष्‍य में भी टीम भावना से निष्‍ठा, समर्पण एवं ईमानदारी के साथ दायित्‍वों के निवर्हन की अपेक्षा की है। मास्‍टर ट्रेनर के रूप में डॉ.पाटीदार नीमच में एक धरोहर है- कलेक्‍टर कलेक्‍टर जैन ने जिला निर्वाचन कार्यालय के सभी अधिकारी कर्मचारियों व्‍दारा समर्पित भाव से की गई सेवाओं की सराहना करते हुए कहा कि मास्‍टर ट्रेनर के रूप में डॉ.राजेश पाटीदार नीमच जिले के लिए एक धरोहर के समान है। उनकी विषय पर अच्‍छी पकड है, उनकी कार्यक्षमता एवं विषय का ज्ञान अदभुत है। कलेक्‍टर ने कहा कि उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संजीव साहू की समन्‍वय क्षमता भी बेहतरीन रही है।

हर एक अधिकारी कर्मचारी ने लोकसभा निर्वाचन में पूरी निष्‍ठा समर्पण एवं अपनी पूरी कार्यक्षमता के साथ कार्य किया है। कलेक्‍टर ने सभी अधिकारी कर्मचारियों को बधाई व शुभकामनाएं भी दी है। कलेक्‍टर ने भारत निर्वाचन कार्यालय के उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संजीव साहू, डॉ.राजेश पाटीदार, मनोज जैन, अजय शुक्‍ला एवं निर्वाचन कार्यालय के सभी कर्मचारियों को पुष्‍पहार पहना कर एवं स्‍मृति चिन्‍ह भेंटकर सम्‍मानित किया। प्रारंभ में उप जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव साहू, निर्वाचन सुपरवाईजर अजयकुमार शुक्‍ला, मास्‍टर ट्रेनर डॉ.राजेश पाटीदार, एवं अन्‍य सभी कर्मचारियों ने कलेक्‍टर एवं एडीएम को पुष्‍पगुच्‍छ भेटकर, स्‍वागत किया।

Related Post