विधायक ने मतदान केंद्र पर मतदाता को जड़ा थप्पड़, जानिए क्या है मामला।

Neemuch headlines May 13, 2024, 7:35 pm Technology

आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ युवजन श्रमिक रायधू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के एक विधायक ने सोमवार को यहां एक मतदान केंद्र पर मतदान के लिए कतार में खड़े व्यक्ति को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया। हालांकि उक्त व्यक्ति ने भी इसके जवाब में विधायक को थप्पड़ जड़ दिया। विधायक ने थप्पड़ उस व्यक्ति को मारा, जिसने उनके कतार तोड़ने पर सवाल किया था।

मतदाता ने भी जवाब में विधायक को थप्पड़ जड़ दिया : यह घटना गुंटूर जिले के तेनाली में तब हुई जब वाईएसआरसीपी के स्थानीय विधायक ए. शिव कुमार ने कतार तोड़कर आगे बढ़ने का प्रयास किया और A मतदाताओं में से एक ने इसे लेकर उनसे सवाल कर दिया। पुलिस ने बताया कि इसको लेकर गुस्साए विधायक ने व्यक्ति को थप्पड मार दिया, हालांकि उक्त व्यक्ति ने भी इसके जवाब में विधायक को थप्पड़ जड़ दिया। विधायक को थप्पड़ मारे जाने से नाराज उनके समर्थकों ने उक्त व्यक्ति पर अपना गुस्सा निकाला। पुलिस के एक अधिकारी ने उस घटना के बारे में बताया जिसके परिणामस्वरूप यह झड़प हुई। उन्होंने कहा, वह (वाईएसआरसीपी विधायक) मतदान करने जा रहे थे और वह कतार तोड़कर आगे बढ़े लेकिन किसी (मतदाता) ने इस पर आपत्ति जताई। विधायक और मतदाता के बीच पहले कहा-सुनी हुई : पुलिस ने बताया कि विधायक और मतदाता के बीच पहले कहा-सुनी हुई और उसके बाद विधायक ने उस थप्पड़ मार दिया।

पुलिस ने बताया कि मतदाता के पलटवार करने के बाद विधायक के समर्थकों ने उसकी पिटाई कर दी और उस पर घूंसे बरसाए। हालांकि बाद में पुलिस और अन्य मतदाताओं ने बाद में उन्हें रोका। ALSO READ: विरासत की जंग में कौन भारी? आंध्र प्रदेश में भाई जगन और बहन शर्मिला आमने-सामने घटना को लेकर निर्वाचन आयोग में शिकायत: तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) ने इस घटना को लेकर निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया में है। राज्य में लोकसभा की 25 सीट और विधानसभा की 175 सीट के लिए सोमवार को एकसाथ चुनाव हुआ।

Related Post