योगी आदित्यनाथ का रोड शो आरंभ, शहर को भगवा रंग में रंग दिया, गर्मी के बावजूद भी लोगों मैं उत्साह

Neemuch headlines April 20, 2024, 3:14 pm Technology

निम्बाहेड़ा । राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से पहले चरण में 12 लोकसभा सीटों पर मतदान 19 अप्रैल को हो चुका है. अब सभी राजनीतिक दल दूसरे चरण के 26 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर जुट चुके हैं. दूसरे चरण में प्रदेश के चित्तौड़गढ़ सहित 13 लोकसभा सीटों पर मतदान दान होगा. बीजेपी के स्टार प्रचारक लगातार सभा व रोड शो कर रहे है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी आदित्यनाथ का रोड शो निंबाहेड़ा में - निम्बाहेड़ा राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौड़गढ़ लोकसभा चुनाव प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में रोड शो करने के लिए आए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो माल गोदाम रोड से आरंभ हो चुका है।

योगी आदित्यनाथ रोड शो के विशेष रथ पर खड़े होकर लोगों का हाथ जोड़ कर और दोनो हाथ हिलाकर अभिवादन करते दिखाई दिए उनके साथ में प्रत्याशी सीपी जोशी, स्थानीय विधायक श्री चंद कृपलानी, भी उपस्थित थे सीएम योगी का रोड़ शो नगर के रेल्वे स्टेशन, माल गोदाम मार्ग से आरम्भ रम्भ होगा, जो नगर के प्रमुख मार्गों माल गोदाम रोड़, चित्तौड़ी दरवाजा, पंचौली चौराहा, उदयपुर रोड़, चन्दन चौक, श्री परशुराम सर्कल होते हुए शेखावत सर्कल पहुंचा, योगी स्वागतम के लगाए नारे - भाजपा समर्थकों समेत हजारों लोग फूल, माला, पार्टी के झंडे, मोदी के और योगी के पोस्टर और पार्टी की टोपियां पहने एक किलोमीटर के रोड शो मार्ग के दोनों ओर कतारबद्ध खड़े रहे। रोड शो के इस मार्ग से गुजरने पर सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों को 'योगी', 'भारत माता की जय', 'श्री राम के नारों से स्वागतम' और 'योगी की जय' के नारे लगाते हुए सुना गया। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पुष्प वर्षा भी की। उमड़ा भारी मात्रा मैं लोगों का हुजूम रोड शो में भारी मात्रा में लोग उपस्थित है साथ ही दुकानों एवं मकान के ऊपर छतों पर भी लोग चढ़े हुए थे।

खिड़कियों व छतों से लोगों द्वारा पुष्प वर्षा की जा रही थी। परिवहन के साधनों के अभाव के बावजूद भी सुबह से ही आसपास के गांव से भारी मात्रा में निजी वाहनों से ट्रैक्टर से एवं दो पहिया वाहनों से लोगों का हुजूम उमड पड़ा। हालांकि जगह-जगह पर चेक पोस्ट एवं सुरक्षा को लेकर किए गए रोड बंद व ट्रैफिक डायवर्सन होने के बावजूद भी लोग रोड शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए उतावले दिखाई दिए। गर्मी के बावजूद भी लोगों में उत्साह गर्मी के बावजूद भीड़ में मौजूद सभी आयु वर्ग के लोग योगी के आगमन से कई घंटे पहले ही एकत्रित हो गए और उन्होंने रोड शो के मार्ग पर उत्सव जैसा माहौल पैदा कर दिया। सुरक्षा का पुख्ता बंदोबस्त योगी के रोड शो को लेकर के सुरक्षा के पुख्ता पुख्ता इंतजाम किए गए। सुरक्षा व्यवस्था के चलते केंद्र से आई सुरक्षा टीम एसपीजी के अधिकारियो, कमांडोज, स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने रोड शो के मुख्य मार्गो को चिन्हित करते हुए दो दिन पूर्व से ही सुरक्षा कार्मिकों को तैनात किए। साथ ही रोड शो के काफिले के गुजरने के मद्देनजर लाइट पूर्ण बंद रखते हुए बिजली, इंटरनेट लाइनों की शिफ्टिंग कर नए पोल लगाकर व्यवस्था दुरुस्त की गई थी।

सीपी जोशी का उदयलाल आंजना से मुकाबला - बता दें कि चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होगा. चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सीपी जोशी चुनावी मैदान में है. और कांग्रेस से उदयलाल आंजना मैदान में है शहर को भगवा रंग में रंग दिया उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो ने चित्तौड़गढ़ जिले के निंबाहेड़ा शहर को भगवा रंग में रंग दिया।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झंडे, भगवा गुब्बारे, रिबन, उत्सव और बैनर ने शहर में भगवा समुद्र बना दिया। पूरे रोड शो के दौरान योगी पर चमकीले केसरिया और पीले गेंदे के फूल की पंखुड़ियाँ बरसाई गईं।

Related Post