बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली है कई पदों पर भर्तियां,8 मार्च से पहले करें अप्लाई, सैलरी 2 लाख तक, जानें डिटेल्स

Neemuch headlines February 20, 2024, 4:27 pm Technology

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने फायर ऑफिसर के लिए 2 पद और रिस्क मैनेजमेंट के 20 पदों पर भर्ती निकाली है। भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 17 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 8 मार्च 2024 है। आवेदन केवल ऑनलाइन होगा।भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर चेक कर सकते हैं या नीचे डिटेल्स देख सकते है।

कुल पद:– 22 पद

दों का विवरण:- फायर/सिक्योरिटी डिपार्टमेंट और रिस्क मैनेजमेंट डिपार्टमेंट ।

आयु सीमा:- बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2024 के लिए अधिकतम आयु 40 वर्ष तक रखी गई है।

इस भर्ती में आयु की गणना 1 फरवरी 2024 को आधार मानकर की जाएगी। हालांकि, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस, एससी, एसटी और आरक्षित वर्गों को नियमानुसार छूट भी दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया:- सेलेक्शन कई चरण की परीक्षा के बाद होगा। इसमें ऑनलाइन टेस्ट, साइकोमैट्रिक टेस्ट, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू शामिल है।

आवेदन शुल्क :– आवेदन करने के लिए जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 708 रुपये फीस देनी होगी। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी और महिला कैंडिडेट्स को 118 रुपये फीस देनी होगी।

वेतनमान-फायर ऑफिसर पद पर सैलरी 1.47 लाख रुपये महीना ।मैनेजर पद की सैलरी 1.60 लाख महीना ।सीनियर मैनेजर पद की सैलरी 1.98 लाख रुपये महीना । चीफ मैनेजर पद की सैलरी 2.30 लाख रुपये महीने तक है। कैसे करें आवेदन ?:- सबसे पहले बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।

इसके बाद आपको होम पेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन पर क्लिक करें। फिर भर्ती लिंक पर क्लिक करें। अब यूजर आईडी और पासवर्ड क्रिएट करें। फॉर्म भरें और डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें। फीस का भुगतान करें और सबमिट करें। इसके बाद फॉर्म की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें।

Related Post