Latest News

कांग्रेस ने नवरात्री के पहले दिन जारी की 144 उम्मीदवारों की सूची, नीमच और जावद में उम्मीदवारों की साँसे ऊपर नीचे, ये हो सकते है ये प्रबल दावेदार पढ़े ख़ास खबर

neemuch headlines October 15, 2023, 12:10 pm Technology

नीमच। नवरात्रि के पहले दिन ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने अपनी पहली विधानसभा दावेदारों की सूची जारी की जिसमें उन्होंने पहली सूची में 144 दावेदारों के नाम जारी किये।

जिसमें मंदसौर जिले के सुवासरा से राकेश पाटीदार को अधिकृत उम्मीदवार बनाया गया है, वहीं नीमच जिले के मनासा से कांग्रेस के पूर्व मंत्री एवं दिग्गज कांग्रेसी नेता नरेंद्र नाहटा को उम्मीदवार के रूप में अधिकृत किया गया है।

लेकिन जावद में पिछले दो महीने से चुनाव की तैयारी कर रहे समंदर पटेल का नाम अभी भी लिस्ट में नहीं आया इसके साथ ही यह कयास भी लगाए जा रहे हैं की अब नीमच में दो लोग प्रबल दावेदार के रूप में सामने आ सकते हैं जिसमें नीमच में प्रमुखता से तरुण बाहेती का नाम चल रहा है सर्वे के आधार पर प्रथम पंक्ति में तरुण बाहेती हैं तो जातिगत समीकरण में भानु प्रताप सिंह को दावेदार के रूप में जाना जा रहा है.

वही जावद की बात करें तो कमलनाथ के सबसे करीबी रहे एवं सक्रिय नेता के रूप में राजकुमार अहीर को माना जा रहा है, लेकिन मनासा में स्थिति साफ होने के बाद अब जावद में तीन उम्मीदवार प्रमुख रूप से सामने दिख रहे हैं जिसमें राजकुमार अहीर समंदर पटेल और सत्यनारायण पाटीदार के बीच किसी एक नाम की अधिकृत घोषणा होनी बाकी है। जल्द ही कांगेस अपनी अगली सूचि जारी करने वाली है।

Related Post