ग्राम पंचायत दारूवासियों को मिली 71 लाख के उपस्वास्थ्य केन्द्र की सौगात, विधायक परिहार ने रखी नीव

Neemuch headlines September 14, 2023, 8:27 pm Technology

नीमच। आज ग्राम पंचायत दारू में हुए कार्यक्रम में 71 लाख की लागत से बनने वाले उपस्वास्थ्य केंद्र का शिलापूजन क्षेत्रीय विधायक दिलीप सिंह परिहार द्वारा अतिथियों के साथ किया। इस अवसर पर कार्यक्रम के आरंभ में शिलापूजन किया गया, सरपंच तखत सिंह शक्तावत ने सभी आगन्तुक अथितियों का साफा पहनाकर व माला पहनाकर किया। स्वागत भाषण उत्तरमण्डल के अध्यक्ष दीपक नागदा ने दिया व क्षेत्र को मिली उपलब्धियों को बताया।

इस अवसर पर विधायक श्री परिहार ने कहा कि, हमने जो कहा वह किया 24 घंटे बिजली देने का वादा किया था उसे पूर्ण किया दारू को सर्व सुविधा युक्त स्टेडियम की सौगात दी करोड़ों रुपए का विकास कार्य ग्राम पंचायत में किए हैं चंगिरा में नई कृषि उपज मंडी बनकर तैयार हुई है औद्योगिक क्षेत्र में हजारों बेरोजगार अपना रोजगार कर रहे हैं हमने बहन बेटी और मां का सम्मान किया है बेटियों को लाडली बनाया बहनों को लाडली बहन बनाया। अब इलाज के लिए माता बहनों को अपने जेवर गिरने नहीं रखना पड़ते हैं क्योंकि प्रधानमंत्री जी द्वारा दिए गए 5 लाख तक के इलाज की सुविधा आयुष्मान कार्ड के माध्यम से मिल रही है। गरीबों के लिए ₹5 में भरपेट भोजन दीनदयाल रसोई योजना के माध्यम से की गरीब की थाली रहे ना खाली इसके लिए हमने कोरोना कल में 80 करोड लोगों को अनाज उपलब्ध कराया। श्री परिहार द्वारा ग्रामीणों की मांग को देखते हुए दारू में स्कूल भवन की सौगात भी शिघ्र देने का वादा किया।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार, महामंत्री सूरज सिंह, सरपंच तखत सिंह शक्तावत, डॉ प्रवीण जी पंचाल, सरपंच गोपाल शर्मा, लक्ष्मी नारायण धाकड़, शब्बीर कुरेशी, कमल पाटीदार, घनश्याम पाटीदार, देवीसिंह, लालसिंह, भेरूलाल मेघवाल, सत्यनारायण वसीटा, कन्हैया पाटीदार, मदन धनगर, उदयराम रघुवीर सिंह, गणपत राणा, दशरथ शर्मा सहित ग्रामवासी रहे उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सूरज सिंह एवं आभार सरपंच द्वारा माना गया।

Related Post