अल्‍पविराम परिचय कार्यक्रम सम्‍पन्‍न

Neemuch headlines July 24, 2023, 6:02 pm Technology

नीमच| राज्य आनंद संस्थान प्रदेश के नागरिकों एवं शासकीय सेवकों को परिपूर्ण जीवन जीने की विधा सिखाने एवं कार्यों के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण विकसित करने के लिए अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है।

इसके तहत 21 से 24 जुलाई 2023 तक राज्‍य आंनद संस्‍थान के नोडल अधिकारी जितेश श्रीवास्तव ने नीमच जिले में विभिन्न गतिविधियों में सहभागिता एवं मार्गदर्शन दिया । इसी के तहत 21 जुलाई 2023 को जिले के आनंद ग्राम पालसोड़ा का भ्रमण कर अवलोकन किया।

जहां ग्राम पंचायत के सरपंच, सचिव, पटवारी एवं ग्रामीणजनों से चर्चा कर आनंदग्राम की परिकल्पना से अवगत कराया। जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान नीमच में गत दिवस अल्पविराम परिचय कार्यक्रम कलेक्टर दिनेश जैन की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। परिचय कार्यक्रम में 16 शासकीय विभागों से 50 अधिकारी-कर्मचारियों ने सहभागिता की। इस अवसर पर कलेक्टर दिनेश जैन द्वारा आनंद संस्थान की गतिविधियों की सराहना करते हुए समस्त कर्मचारियों को आनंद संस्थान की गतिविधियों में सहभागिता के लिए प्रेरित किया गया। कलेक्टर ने कहा, कि जीवन की खुशी एवं आनंद की चाबी हमारे हाथ में हो तथा उसे कैसे प्राप्त करें।

कार्यक्रम का संचालन जितेश श्रीवास्तव, श्रीमती मधु परिहार एवं श्रीमती पुष्पेन्द्र सिसोदिया जी द्वारा किया गया। कार्यक्रम में संकुल प्राचार्य  ज्ञानवर्धन श्रीवास्तव, डाइट नीमच प्रभारी प्राचार्य चंद्रप्रकाश शर्मा का सहयोग रहा।

Related Post