Latest News

एक हजार रूपये की राशि मिलने पर लाडली बहनाएं अपने भाई शिवराज को दे रही है,दुआएं

Neemuch headlines June 19, 2023, 8:57 pm Technology

नीमच| मुख्‍यमंत्री शिवराज चौहान द्वारा हाल ही में मुख्‍यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत महिलाओं के खाते में एक-एक हजार रूपये की राशि जमा करवाई गई है। यह राशि प्राप्‍त होने पर नीमच जिले की लाडली बहनाएं अपने भाई शिवराजसिंह चौहान को दुआएं देते हुए मुख्‍यमंत्री जी की मुक्‍तकंठ से प्रशंसा कर रही है।

मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा मुख्‍यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत एक हजार रूपये की राशि धीरे-धीरे बढाकर, तीन हजार रूपये करने की घोषणा से भी लाडली बहनाए काफी उत्‍साहित और प्रसन्‍न है। लाडली बहनाओं का कहना है,कि मुख्‍यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने बेटियों के मामा व बहनाओं के भाई होने का फर्ज निभाया है।

बहनाओं की खुशियां बढाने का काम किया है। नीमच जिले के मनासा के वार्ड नं.13 निवासी लाडली बहना अर्चनादेवी लाडली बहना योजना के तहत एक हजार रूपये की राशि मिलने पर प्रन्‍नता व्‍यक्‍त करते हुए, मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को धन्‍यवाद देते हुए उनका आभार व्‍यक्‍त कर रही है। मनासा निवासी लाडली बहना ज्‍योति, चन्‍द्रकला, सुमित्रा एवं टम्‍मा कुशवाह भी एक-एक हजार रूपये की राशि पाकर काफी खुश है। नीमच जिले की विकास खण्‍ड जावद के ग्राम ताल निवासी लाडली बहना पुष्‍पा सेन भी एक हजार रूपये की राशि मिलने पर काफी खुश है। वहा मुख्‍यमंत्री जी द्वारा हजार रूपये की राशि बढाकर , तीन हजार रूपये करने की घोषणा करने पर मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को धन्‍यवाद दे रही है। बच्‍चों की पढाई पर खर्च करेगी-लाडली बहना योजना की राशि-नीमच जिले के न.प.नयागॉव के वार्ड नं.2 निवासी लाडली बहना लीलाबाई लाडली बहना योजना के तहत एक हजार रूपये की राशि पाकर काफी खुश है।

वह इस रशि का उपयोग अपने बच्‍चों की अच्‍छी पढाई पर खर्च करेगी।जीरन के वार्ड नं.10 निवासी वैष्‍णवी राठौर भी एक हजार रूपये की राशि मिलने पर मुख्‍यमंत्री जी को धन्‍यवाद दे रही है।

Related Post