Latest News

एडीएम सुश्री नेहा मीना ने की जनसुनवाई-104 लोगों की सुनी समस्‍याएं

Neemuch headlines June 6, 2023, 9:04 pm Technology

नीमच।, कलेक्‍टर कार्यालय नीमच में मंगलवार को अपर कलेक्‍टर सुश्री नेहा मीना एवं सहायक कलेक्‍टर श्री सृजन वर्मा ने जनसुनवाई करते हुए-104 आवेदको की समस्‍याएं सुनी और उनका निराकरण करने के निर्देश संबधित अधिकारियों को दिए। इस अवसर पर विभिन्‍न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

जनसुनवाई में डीकेन के भेरूलाल ने विपक्षी द्वारा झुठी शिकायत करने पर कार्यवाही करने, मोडी के कारूलाल राठौर ने भूखण्‍ड की अवैध खरीद फरोख्‍त कर बेचने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने, नपा. कलोनी नीमच के राजेन्‍द्र कुमार जैन ने झुलती हुई विद्युत लाईन को व्‍यवस्थित करवाने, वार्ड नं.-एक कुकडेश्‍वर की मंजू कलवाडिया ने ठगी के प्रकरण में एफआईआर दर्ज करवाने, सरवानिया महाराज की घीसीबाई माली ने मकान से बेदखली करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने, जीरन के ओमप्रकाश पाटीदार ने अतिक्रमण करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने, नीमच केंट के मोहम्‍मद यूनुस ने शिकायत का हल करवाने, चचौर के लियाक़त खान ने भाई की कंरट से मृत्‍यु होने पर आर्थिक सहायता एंव पुत्र को नौकरी दिलवाने एवं सिंगोली के अशोक कुमार शर्मा ने रायल्‍टी रसीदों की जॉच करवाने संबंधी आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत किया।

इसी तरह मानपुरा के रणजीतसिंह राजपूत, कन्‍जार्डा के हीरालाल खाती, झांतला के देवीलाल माली, पुरानी नपा.की नफिसा मसूदी, कुकडेश्‍वर के राजेन्‍द्र ब्राहम्‍ण, बर्डिया जागीर के गोपाल प्रजापत, हरनावदा के फुलनदास भील, हरवार के बंशीलाल प्रजापत, कनावटी के बिलासचन्‍द्र पाटीदार, बावल जूनी के राधेश्‍याम भील, गांधी नगर नीमच के हरिवल्‍ल्‍भ विश्‍नोई, सुवाखेडा की बालीबाई तेली, केलूखेडा के हरिशंकर पाटीदार, सरोदा के मांगीलाल भील, बादीपुरा के राधेश्‍याम भावसार एवं भाटखेडा के गोपाल कुमावत ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत कर समस्‍याएं सुनाई।

Related Post