Latest News

राजस्थान कनेरा से अफीम व डोडाचूरा की बड़ी खैप ज़ब्त, नामी तस्कर के घर से हुआ माल जब्त, राष्ट्रीय पार्टी का नेता भी है यह तस्कर

Neemuch headlines June 1, 2023, 10:40 pm Technology

चित्तौड़गढ़। केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन) की टीम द्वारा गुरुवार को कनेरा थाना क्षेत्र में एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए बड़ी मात्रा में अफीम और डोडाचूरा पकड़ने की खबर मिली है बताया जा रहा है कि कुछ नगद भी मोके से बरामद हुआ है।

जिसे अब पुलिस अपने कब्जे में लेकर थाने पहुंची है। जनचर्चा के अनुसार लगभग 100 किलो (एक क्विंटल) से अधिक अवैध अफीम के साथ ही लगभग करीब 10 क्विंटल डोडाचूरा सहित नगदी भी मौके से CBN की टीम ने जप्त कि है यही नहीं मोके पर पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। ये कार्यवाही कनेरा क्षेत्र के बांगेड़ा गांव में इलाके के नामी तस्कर के घर पर हुई है, जानकारी मिली है कि तस्कर तो मोके पर मिला नहीं लेकिन उसकी पत्नी और बेटी घर पर थी जिसे पुलिस अपने साथ ले जाना चाहती थी पर ग्रामीणों और परिवारजनों ने इसका विरोध किया। जिसके बाद फिलहाल दोनों ही मां बेटी घर पर ही पुलिस की निगरानी में है। जबकि पुलिस अधिकारी टीम सहित कनेरा थाने पर कार्यवाही की जानकारी देने भी पहुंचे थे।

बताया जा रहा है कि यह नामी तस्कर एक राष्ट्रीय पार्टी समर्थित नेता हे जो शुरुवात से ही अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त है, इस बार यह सरपंच का चुनाव भी लड़ा लेकिन कुर्सी के इस मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा इसके बाद भी तस्कर ने काली कमाई के अपने साम्राज्य यानी अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खेल को जारी रखा। जो कि अब तक चला आ रहा है लेकिन अब खाकी की दबिश के बाद तस्कर भी सीबीएन के घेरे में जल्द ही आ सकता है।

इस मामले में जल्द ही सीबीएन व पुलिस द्वारा खुलासा करने की संभावना है।

Related Post