Latest News

नीमच गौरव दिवस कार्यक्रम के तहत 03 जून को निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का होगा आयोजन, कलेक्टर जैन ने दी प्रेस वार्ता में जानकारी

Neemuch headlines June 1, 2023, 9:55 pm Technology

नीमच। नगर मै गौरव दिवस प्रोग्राम का आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत 03 जून को निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमे सभी व्यसक लोगो का बीपी शुगर लेवल टेस्ट किया जाएगा जिसके लिए लगभग 51 जगह तो फाइनल कर ली गयी है ओर भी विचार किया जा रहा है 5 मोबाइल वेंन भी रहेगी जो सीआरपीसीएफ, पुलिस लाइन, ऐसे जगहों पर मोबाइल वेन सेवा देगी कलेक्टर जैन ने कहा की हमने लगभग 5000 का लक्ष्य रखा है जिसमे सभी को जांच के बाद एक कार्ड दिया जाएगा ओर उनका रिकॉर्ड भी हमरे पास स्टोर किया जाएगा।

प्रेसवार्ता मै जानकारी दि गई गौरव दिवस के अवसर पर स्वास्थ शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और अन्य अधिकारी एवं डॉक्टर मौजूद रहेंगे । नागरिकों से निवेदन है कि अधिक संख्या में आकर अपने बीपी और शुगर की जांच कराएं । हमारा लक्ष्य है कि 1 दिन में 50 हजार से ज्यादा नागरिकों की जांच हो जिससे एक कीर्तिमान बन सके ओर नीमच का नाम हो की।यहाँ के आमजन स्वास्थ को लेकर जागरूक है इस काम में एनजीओ आई एम ए और पत्रकारबन्धु भी सहयोग कर रहे है ।

निजी चिकित्सालय इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से संबंधित सारे नर्सिंग होम भी हमे अपना सहयोग कर रहे है।

Related Post