Latest News

नीमच तैराक अनुष्का का राष्ट्रीय तैराकी कैम्प हेतु चयन, नेशनल हेतु उज्जैन संभाग से केवल नीमच की बालिका

Neemuch headlines May 28, 2023, 4:52 pm Technology

नीमच। करोना के बाद पहले तैराकी स्कूल नेशनल गेम्स जो कि दिनाक 6 जून से 12 जून दिल्ली मे होना है ।

जिसका कैम्प _28 मई से 01 जून मे होना है । जहाँ नीमच और उज्जैन संभाग से इकलौती अंडर ,19 गर्ल्स स्टार प्लेयर अनुष्का दीपक श्रीवास्तव का चयन हुआ है । तैराकी मेंटर प्रभु मूलचंदानी ने बताया की अनुष्का तैराकी के साथ पढ़ाई मे भी अव्वल है हाल ही मे क्लास 12 th मे अनुष्का ने 94% लाकर साबित कर दिया कि खेल और पढ़ाई एक साथ बहुत अच्छे से मैनेज कर सकते है। मूलचंदानी ने बताया कि आज पुरानी एक कहावत कैसे बदल गई कि “पढोगे-लिखोगे तो बनोगे नबाब और खेलोगे-कूदोगे तो हो जाओगे खराब।” मगर अब

*पढोगे-लिखोगे तो बनोगे नबाब और साथ मे खेलोगे-कूदोगे तो बनोगे लाजवाब्।”

अनुष्का नीमच नपा स्विमिंग पूल पर पिछले छ: सालो से प्रेक्टिस कर रही है। 50 से अधिक पदक नीमच के नाम किये है। अनुष्का ने अपनी कामयाबी का श्रेय नगर पालिका से हर पल् मिलने वाले सहयोग को दिया । और न पा लाइफगार्ड कोच सुधा मैम आयुष, नीलेश, रोहित और अभिषेक सर को देते हुए बताया कि आज पूल का जो माहौल है एक दिन नया इतिहास लिखेगा। तैराकी संघ अध्यक्ष अशोक मोदी ने अनुष्का को शुभकामनाये देते हुए बताया कि दि. 01 से 04 जून ओपन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता नीमच मे होना है जहाँ नीमच के स्टार खिलाड़ी सिद्धांत सिंह जादोंन के अलावा म प्र के वी नेशनल मेडलिस्ट शुभम यादव, कनक श्री धारवाल ,म प्र बेस्ट प्लेयर अवार्डेड आद्रिका कविश्वर, स्तुति अग्रवाल, अस्मि कटारिया के अलावा अधिकतर नये खिलाड़ी लेंगे हिस्सा पूरे म प्र की निगाहे केवल सिद्धांत पर रहेगी ।

नीमच स्विमफ्लाय् स्पोर्ट्स क्लब, जिला तैराकी संघ , फिजिकल एजुकेशन फाउंडेश ऑफ इंडिया चेप्टर नीमच ने नीमच की जनता से अपील की है कि नीमच के खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन हेतु प्रतियोगिता के दौरान पूल पर आये ।

Related Post