Latest News

ग्राम पंचायत बधावा में वयोवृद्ध आदिवासी के घर भवन अनुज्ञा पत्र लेकर पहुंचे सरपंच-सचिव,तो वृद्ध की आंखों मे आए खुशी के आंसू, दिया प्रदेश के मुखिया को धन्यवाद

निर्मल मूंदड़ा May 27, 2023, 9:47 pm Technology

मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के तहत सभी पंचायतों में डोर टू डोर पहुंच रहे सरपंच सचिव

रतनगढ़। मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान 02 के अंतर्गत प्राप्त आवेदनों का निराकरण कर प्रदेश के मुखिया माननीय शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार एवं नीमच जिला कलेक्टर महोदय दिनेश जैन एवं जिला पंचायत सीईओ गुरुप्रसाद के कुशल मार्गदर्शन में पंचायत एवं ग्रामीण विकास के अमले द्वारा हितग्राहियों के घर पर डोर टू डोर पहुंच कर लाभान्वित करने का कार्य संपूर्ण जिले में ग्राम पंचायतों के द्वारा किया जा रहा है।

इसी कडी में जावद क्षेत्र की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत बधावा मे भी सरपंच धनराज मेघवाल और सचिव उमेश व्यास के द्वारा पूरी पंचायत क्षेत्र में प्रत्येक ग्राम में ग्रामीण प्रधानमंत्री आवास हितग्राहियों के डोर टू डोर घरों पर पहुंचकर सभी पात्र हितग्राहियों को भवन अनुज्ञा पत्र प्रदान किए गए। इस दौरान जब सरपंच श्री मेघवाल एवं सचिव श्री व्यास जब पंचायत क्षेत्र के ग्राम के आदिवासी परिवार के मुखिया वयोवृद्ध शंकर लाल पिता उदालाल भील के घर पर भवन अनुज्ञा पत्र प्रदान करने पहुंचे तो शासन की इस योजना के कारण सरपंच सचिव को अपने घर पर देखकर उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और प्रसन्नता के चलते उसकी आंखों में पानी आ गया। सरपंच सचिव के हाथों से अपने भवन अनुज्ञा का पत्र पाकर उसने मध्य प्रदेश शासन के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी का आभार व्यक्त किया।

साथ ही सरपंच सचिव को भी धन्यवाद दिया।

Related Post