Latest News

दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी ट्रायल हेतु नीमच के तैराक जयपुर रवाना

Neemuch headlines May 27, 2023, 9:39 pm Technology

नीमच। देश की पहली दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी देश के उत्कृष्ट युवा खिलाड़ियों के सिलेक्शन ट्रायल हेतु नीमच के उभरते तैराक विकास देवीसिह जाटव , पृथ्वी सिंह गजेंद्र हरोड़, प्रथा गजेंद्र हरोड़ रुद्रांशी संजय गहलोत् जयपुर हेतु रवाना । तैराकी मेंटर प्रभू मूलचंदानी ने बताया 27-28 मई को होने वाले ट्रायल मे सिलेक्टेड खिलाड़ियों के लिए दिल्ली स्पोर्ट्स युनिवर्सिटी मे हॉस्टल, स्कूल व स्पोर्ट्स कोचिंग- 100% दिल्ली सरकार द्वारा निशुल्क होगा। मेंटर मूलचंदानी ने बताया नीमच के खिलाड़ी दिन मे 4-5 घंटे प्रेक्टिस करता है यदि नीमच के स्कूलों द्वारा खिलाड़ियों को सपोर्ट मिले तो खिलाड़ियों को बाहर जाने की जरूरत ही ना हो ।

नीमच ने सिद्धांत सिंह जादोंन जैसे बेहतरीन खिलाड़ी दिये है और बहुत अच्छे प्लेयर नीमच टीमं का हिस्सा है । न पा लाइफ गार्ड कोच सुधा मैम , आयुष , नीलेश , रोहित एवं अभिषेक सर की कड़ी मेहनत का नतीजा है आज एक साल मे खिलाड़ी तैयार हो जा रहे है । फिजिकल एजुकेशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया(PEFI) ने 16 राज्यों के छात्रों के पंजीकरण के लिए नॉलेज पार्टनर के रूप में "सिक्स स्पोर्ट्स साइंस कंपनी" के साथ मिल कर इस मुहिम को आगे बढ़ाया है और नीमच पैफी के तत्वाधान मे रुद्रांशी ,प्रथा ,पृथ्वी और विकास जयपुर हुए रवाना ।

पैफी अध्यक्ष और सचिव डॉ नरेन्द्र कुमावत , धीरेन्द्र गेहलोत , जिला तैराकी संघ एवं स्विमफ्लाई स्पोर्टस क्लब ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और 12 साल बाद होने वाली इस राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता के लिए नीमच की जनता से जुड़ने का अनुरोध किया ।

Related Post