Latest News

रामपुरा नगर में हुआ अनुविभागीय अधिकारी राजस्व न्यायालय का शुभारंभ

अभिषेक गुप्ता May 27, 2023, 6:58 am Technology

रामपुरा। रामपुरा तहसील मुख्यालय में आज विशेष सौगात मिलते हुए अनुविभागीय अधिकारी राजस्व न्यायालय का भव्य शुभारंभ तहसील कार्यालय में अनुविभागीय अधिकारी मनासा पवन बारिया की उपस्थिति में हुआ।

जिसमें आज ही बारीया ने क्षेत्र की जनता की समस्याएं सुनी एवं न्यायालयीन प्रकरण की सुनवाई की नगर को यहां महत्वपूर्ण सौगात मिलते हुए प्रति शुक्रवार को कैंपं कोर्ट का आयोजन तहसील रामपुरा में रहेगा, जिसमें सभी प्रकार के विचाराधीन प्रकरण का निराकरण होगा इस उपलब्धि से जहां क्षेत्र की जनता को 40 किलोमीटर दूर मनासा नहीं जाते हुए रामपुरा में ही इस सुविधा से समाधान प्राप्त होगा, जिससे जनता में हर्ष व्याप्त है।

शुभारंभ के अवसर पर अभिभाषक संघ के सचिव सम्राट दीक्षित एवं पूर्व अभिभाषक संघ अध्यक्ष संतोष चौबे ने बताया कि अभिभाषक संघ के अध्यक्ष राधेश्याम सारू एवं अभिभाषक संघ द्वारा कलेक्टर से लगातार मांग की जा रही थी जिसके क्रम में आज कलेक्टर के आदेशानुसार कैंप कोर्ट का आयोजन प्रति शुक्रवार को रामपुरा नगर में आयोजित होगा जिससे लोगों की समस्याओं का यही निराकरण होगा, अभिभाषक संघ ने कलेक्टर एवं अनुविभागीय अधिकारी का हार्दिक आभार प्रकट किया है!

Related Post