Latest News

नगर परिषद द्वारा आयोजित कायाकल्प योजना अन्तर्गत कार्यक्रम में परिषद अध्यक्ष सहित संपूर्ण टीम अनुपस्थित रहकर किया कार्यक्रम का बहिष्कार, आख़िर क्यों.. ?

Neemuch headlines May 26, 2023, 8:51 am Technology

रामपुरा। तहसील मुख्यालय पर नगर परिषद द्वारा आयोजित कायाकल्प योजना के अंतर्गत single-layer सीसी रोड निर्माण कार्यक्रम में क्षेत्र के विधायक अनिरुद्ध माधव मारू मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में पधारे एवं कन्या पूजन कर 70.12 लाख के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया। जहां इस अवसर पर नगर परिषद अध्यक्ष सुश्री सीमा जितेंद्र जागीरदार सहित संपूर्ण नगर परिषद के पार्षदों द्वारा कार्यक्रम में अनुपस्थित रहकर कार्यक्रम का बहिष्कार किया। नगर परिषद रामपुरा का ऐसा पहला कार्यक्रम जो नगर में चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

लंबे समय से सुनने में आया था कि क्षेत्रीय विधायक एवं नगर परिषद अध्यक्ष के बीच रिश्ते में खटास एवं आपसी तालमेल में कमी है जो आज के कार्यक्रम में खुलकर सबके सामने आ गया। जब विधायक कार्यक्रम में पधारे पर संपूर्ण नगर परिषद अध्यक्ष सहित परिषद सदस्यों ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर कार्यक्रम से उपस्थित रहे। जबकि उक्त कार्यक्रम के कुछ समय पहले कलेक्टर जैन रामपुरा कार्यक्रम में पधारे तो नगर परिषद् अध्यक्ष सहित पूरी परिषद् के सदस्य कलेक्टर जैन के साथ उपस्थित थे। ज्ञात हो कि इससे पहले भी विकास यात्रा के दौरान नगर परिषद अध्यक्ष ने विधायक के कार्यक्रमों का बहिष्कार कर कार्यक्रमों से नदारद रहे थे। नगर में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि कल तक जो नगर परिषद अध्यक्ष विधायक के खासम खास माने जाते थे एवं जिन्होंने रामपुरा नगर परिषद अध्यक्ष बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी एकाएक ऐसा क्या हुआ कि जिससे विधायक एवं नगर परिषद अद्यक्ष के बीच रिश्तों में खटास आ गई एवं दोनों एक-दूसरे का मुंह तक नहीं देखना चाहते। अगर नगर परिषद अध्यक्ष विधायक के साथ तालमेल नहीं होगा तो नगर का विकास कैसे संभव होगा इसको लेकर में नगर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो रहा है।

कुल मिलाकर नगर परिषद रामपुरा ही विवादों में घिरते नजर आ रही है अब सवाल यह उठता है रामपुरा नगर परिषद नगर का का विकास किस प्रकार करेगी जब इस विषय में क्षेत्रीय विधायक अनिरुद्ध माधव मारू से बात की गई तो उन्होंने कहा कि नगर के विकास में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी चाहे कार्यक्रमों में कोई आए या ना आए रामपुरा का विकास निरंतर जारी रहेगा आज के कार्यक्रम के बाद नगर में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि रामपुरा नगर परिषद शब्दों का अखाड़ा बनकर रह गई है जहां आपसी मनमुटाव का युद्ध देखने को नजर आ रहा है।

Related Post