Latest News

नीमच की 54 कलोनियों में मिलने लगेगी निर्माण अनुमति– परिहार

Neemuch headlines May 23, 2023, 6:12 pm Technology

नीमच! नीमचसिटी के वार्ड नं.एक में मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण कार्यक्रम में क्षेत्र के विधायक दिलीपसिंह परिहार, नगरपालिका अध्‍यक्ष श्रीमती स्‍वाती चौपडा, जनप्रतिनिधिगण, शहरी विकास अभिकरण के परियोजना अधिकारी एवं डिप्‍टी कलेक्‍टर राजकुमार हलदार, सीएमओ सुश्रीगरिमा पाटीदार,सहित,पार्षदगण, पत्रकार, क्षैत्र के नागरिकगण उपस्थित थे।

कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि वर्ष 2022 तक की प्रदेश की सभी अनाधिकृत कलोनियों में अब नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं मिलने लगेगी। एंव भवन निर्माण अनुमति भी प्राप्‍त होगी। राज्‍यस्‍तरीय कार्यक्रम को उपस्थितजनों ने देखा व सुना ।

कार्यक्रम के प्रारम्‍भ में अतिथियों द्वारा मॉ सरस्‍वती के चित्र पर माल्‍यार्पण एंव दीप प्रज्‍ज्‍वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्‍भ किया। तदपश्‍चात अतिथियों स्‍वागत किया गया। इस अवसर विधायक दिलीपसिंह परिहार ने कहा, कि आज का दिन बहुत ही उत्‍सह का दिन है। प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा अनाधिकृत कलोनियों को अधिकृत का दर्जा दिया गया है। इससे मध्‍यम एवं गरीब वर्ग के सभी को भवन निर्माण की अनुमति मिलने लगेगी और नगर का विकास होगा।

कार्यक्रम में नगरपालिका अध्‍यक्ष श्रीमती स्‍वाति चौपडा ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा अनेकों विकास के कार्य किये जा रहे है। इसी क्रम में नगर में अनाधिकृत कलोनियों के रहवासियों को काफी परेशानी होती थी। जिसे प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जी ने 2022 तक सभी अनाधिकृत कलोनी को अधिकृत करने का दर्जा प्रदान किया है। कार्यक्रम को अन्‍य जनप्रतिनिधियों ने एवं नगरपालिका सीएमओ सुश्री पाटीदार ने भी सम्‍बोधित किया।

इस अवसर पर प्रधानमंत्री स्‍वनिधि योजना पथ विक्रेता ओमप्रकाश को सब्‍जी विक्रय हेतु 50 हजार, सोहेल खान को 20, हजार लहसुन प्‍याज विक्रेता, कैलाश को सब्‍जी विक्रय के लिए 20 हजार एवं सिलाई कार्य के लिए श्रीमती ललिता को 10 हजार रूपये की राशि के चैक प्रदान किये।

Related Post