Latest News

सीएम हेल्‍पलाईन में अपेक्षित प्रगति नहीं लाने वाले अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही की जाए- जैन कलेक्‍टर ने की मुख्‍यमंत्री जनसेवा अभियान की प्रगति की समीक्षा

Neemuch headlines May 23, 2023, 6:05 pm Technology

नीमच! मुख्‍यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत सीएम हेल्‍पलाईन में दर्ज शिकायतों का शतप्रतिशत निराकरण नहीं करने वाले अधिकारियों और अब तक अपेक्षित प्रगति नहीं लाने वाले अधिकारियों के विरूद्ध विभाग प्रमुख को कार्यवाही के लिए प्रस्‍ता‍व भेजे जाए।

यह निर्देश कलेक्‍टर दिनेश जैन ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जिला अधिकारियों की बैठक में मुख्‍यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत सेवाओं के प्रदाय कार्य की प्रगति एवं सीएम हेल्‍पलाईन के निराकरण की विभागवार समीक्षा करते हुए दिए।

बैठक में कलेक्‍टर दिनेश जैन ने स्‍वास्‍थ्‍य, नगरीय निकाय, राजस्‍व एवं जनपद सीईओ व्‍दारा सीएम हेल्‍पलाईन का संतोषजनक निराकरण नहीं पाये जाने पर, शून्‍य निराकरण वाले संबंधित तहसीलदार, सीएमओएवं जनपद सीईओ को नोटिस जारी करने के निर्देश भी दिए। कलेक्‍टर ने जिला अस्‍पताल नीमच से संब‍ंधित सीएम हेल्‍पलाईन के निराकरण में भी अपेक्षित प्रगति नहीं पाये जाने पर असंतोष जताया। बैठक में एडीएम सुश्री नेहा मीना, जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद, सहायक कलेक्‍टर सृजन वर्मा, सभी एसडीएम, जनपद सीईओ, सीएमओएवं जिला अधिकारी उपस्थित थे।

Related Post