Latest News

कमलनाथ द्वारा शुरू की गई नारी सम्मान योजना को प्रदेश के हर घर तक पहुंचाना है - जिला प्रभारी श्रीमती नूरी खान

अभिषेक गुप्ता May 22, 2023, 7:29 pm Technology

रामपुरा। रामपुरा तहसील मुख्यालय में आज सोमवार को मनासा रोड़ स्थित चैना माता मंदिर में प्रदेश कांग्रेस की महत्वकांक्षी नारी सम्मान योजना के शुभारंभ अवसर और कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने आई प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं नीमच जिला प्रभारी श्रीमती नूरी खान और जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौरसिया के प्रथम बार मनासा विधानसभा क्षेत्र के रामपुरा में आने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी रामपुरा एवं कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर स्वागत से अभिभूत प्रदेश कांग्रेस की उपाध्यक्ष श्रीमती नूरी खान ने उपस्थित कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रदेश में जनता भाजपा कि सरकार को उखाड़ कर फेंकने का मन बना चुकी है आप लोग भी आपसी मनमुटाव भुलाकर एकजुटता के साथ प्रदेश में कांग्रेस की सरकार स्थापित करने के लिए जुट जाए जिस तरह का उत्साह आज कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी में देखने को मिल रहा है इस उत्साह को आगामी चुनाव तक बनाए रखकर कांग्रेस को विजय श्री का आशीर्वाद दिलवाए। एवं वहीं नूरी खान ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि कमलनाथ जी द्वारा शुरू की गई|

नारी सम्मान योजना को हम सबको मिलकर प्रदेश के कोने-कोने और हर घर तक पहुंचाना है प्रदेश की कोई भी बहन बेटी इस योजना में वंचित ना रहे। हमें हर हाल में घर घर जाकर योजना के फार्म भरकर योजना में मिलने वाली 15 सो रुपए प्रति महीना मिलने वाली राशि से भी अवगत कराना है और प्रदेश कांग्रेस द्वारा वचन पत्र में किए गए प्रत्येक परिवार को ₹500 में गैस सिलेंडर प्रदेश में सरकार के काबीज होने पर पुरानी पेंशन लागू करने वाले वचनों सेबी आम लोगों को अवगत करा कर प्रदेश में कमलनाथ जी के नेतृत्व में एक मजबूत और सशक्त सरकार के गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाना है। वही मंच पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अनिल चौरसिया, पूर्व मंत्री नरेंद्र नाहटा, मंगेश संघई, चन्द्रशेखर पालीवाल, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजू गरासिया, शहर अध्यक्ष संदीप सोनी, ईश्वर मजावदिया, इब्राहिम भाई, सुरेश धनगर आदि, सम्राट दीक्षित सहित आदि ने मंच संबोधित किया गया।

इस अवसर समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं उपस्थित थे

Related Post